दिल्ली के दरिन्दे मोहम्मद नन्हे ने जिस 6 साल की बच्ची का बलात्कार किया, वो गई थी मंदिर में धागा बांधने.. नफरत बच्ची से या मंदिर से

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका के 23 में दरिन्दे मोहम्मद नन्हे द्वारा 6 साल की मासूम की मासूम के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पता चला है कि ये पूरी घटना तब हुई जब बच्ची मंदिर धागा बांधने गई थी. तभी दरिन्दे मोहम्मद नन्हे फ्रूटी तथा कुरकुरे खिलाने के बहाने अपने साथ लेकर चला गया. घरवालों को जब बच्ची नहीं मिली तो तो उन्होंने सीधे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

देवभूमि उत्तराखंड के बाद अब अब देवभूमि हिमाचल में भी कट्टरपंथी दस्तक.. शुरू हुआ एक विवाद जहाँ नमाज पढ़ने को लेकर तनातनी

बच्ची को मंदिर से साथ ले जाते समय आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दरिंदगी करने वाले का नाम मोहम्मद नन्हे है जिसकी आयु 24 साल है. उसके पिता का नाम जाहिद है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था. पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर जारी है कश्मकस.. कैप्टन ने दी यह सलाह

बता दें कि बच्ची इस समय सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है जहाँ उसका इलाज चल रहा है. रेप की घटना के बाद बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टर अब तक बच्ची की दो सर्जरी कर चुके हैं और उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई है. बच्ची होश में आ चुकी है और परिजनों से बात भी कर रही है. फिर भी डॉक्टरों की एक टीम बच्ची पर नजर बनाए हुए है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW