Breaking News:

भारत के छिपे गद्दारों में से एक निकला बिजनौर का शाहबेज.. सैनिकों के बलिदान के बाद उन्मादी होकर लगाने लगा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा

एकतरफ जहाँ पुलवामा आतंकी हमले की चौतरफा निंदा हो रही है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक, बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस हमले के बाद आक्रोश में हैं तो वहीं देश में एक वर्ग ऐसा भी है जो इस हमले के बाद बेहद ही खुश है तथा जवानों के बलिदान का जश्न मना रहा है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है जहाँ शाहबेज तथा उसके 5 अन्य साथियों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये. शिकायत मिलने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ देस्ग्द्रोह का मामला दर्ज कर लिया है.

खबर के मुताबिक़, रविवार रात करीब 8:00 बजे मुस्लिम समाज के कुछ युवकों ने थाना चांदपुर रेलवे स्टेशन के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के तेजी से नारे लगाना शुरू कर दिया. नारों की आवाज सुनकर वहां हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुंच गए उन्होंने देशविरोधी नारे लगा रहे गद्दारों का विरोध करते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन उनकी पकड में एक ही गद्दार आ सका तथा बाकी फरार हो गये.

पकड़े गये उन्मादी की पिटाई के बाद उसको पुलिस को सौंप दिया. पुलिस की पूंछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम मोहम्मद शाहबेज तथा फरार युवकों के नाम मुजम्मिल, आरिफ, जीशान, आमिर, व शाकिर बताये हैं. बिजनौर पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध देशद्रोह की धारा में मुक़दमा दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक बिजनौर प्रेम प्रकाश का कहना है कि सभी आरोपियों के खिलाफ 153(A), 95(A), 504, 506 IPC की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. वैधानिक कार्यवाई की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW