वो पाकिस्तान को बधाई दे रहा 14 अगस्त यानी भारत के बंटवारे के दिन की.. वो गद्दार गाज़ियाबाद का था

14 अगस्त.. भारत के गौरवशाली इतिहास का ये वो काला दिन है जिस दिन सत्ता लोलुपता में अंधे देश के कुछ राजनेताओं ने निजी महत्वाकांक्षा के कारण भारतमाता का बंटवारा कर दिया था. 15 अगस्त 1947 को भारत आजाद हुआ था लेकिन इससे पहले ही 14 अगस्त 1947 को भारत का बंटवारा हो गया था, सत्ता के लोलुप नेताओं ने, आजादी के कथित ठेकेदारों ने कुर्सी के लिए भारत के टुकड़े कर दिए थे. एकतरफ देश में आजादी की खुशियाँ मनाई जा रही थीं, तो दूसरी तरफ भारत को तोडकर जिस पाकिस्तान को बनाया गया था, उस पाकिस्तान में अनगनित हिन्दुओं की, सिखों की हत्याएं की गई थी, माताओं-बहनों के साथ बलात्कार किये गये थे.

लेकिन उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के रहने वाले मोहसिन को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता बल्कि उसके लिए भारत के बंटवारे का दिन 14 अगस्त हर्ष का दिन है. तभी तो वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पाकिस्तान का झंडा लगाकर पाकिस्तान को बधाई दे रहा था जिसे गाज़ियाबाद की लोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक़, करावल नगर दिल्ली निवासी मोहसिन ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया. फोटो में उसने अपने चहेरे के आसपास पाकिस्तान झंडा लगाया हुआ था.

इसके साथ ही उसने पाकिस्तान को 14 अगस्त अर्थात भारत के बंटवारे के दिन की बधाई भी दी थी. फोटो वायरल होते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश दिखाई देने लगा. लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस के अधिकारियों से मामले की शिकायत की. मामले की जांच करने पर पता चला कि मोहसिन कोतवाली क्षेत्र की अंकुर विहार कॉलोनी में हेयर सेलून चलाता है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भडाना ने बताया कि आरोपित मोहसिन निवासी करावल नगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share This Post