ये फोटो किसी पाकिस्तानी की नहीं, ये नफरत किसी रोहिंग्या की भी नहीं.. शायद इसका कोई धर्म भी नहीं

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक युवक पाकिस्तानी झंडे को अपनी शरीर पर लपेटे हुए है. उसके हाथ में तमंचा है तथा वह भारतीय राष्ट्र ध्वज तिरंगे के ऊपर पैर रखकर खड़ा हुआ है. आपको बता दें कि ये फोटो किसी पाकिस्तानी की नहीं है. हिंदुस्तान के राष्ट्र ध्वज तिरंगे के प्रति ये नफरत किसी रोहिंग्या की भी नहीं है बल्कि उस मजहबी उन्मादी युवक की है जिसने हिंदुस्तान में जन्म लिया, हिंदुस्तान की हवा में साँस ली, जो हिंदुस्तान की माटी में पला बढ़ा लेकिन अफ़सोस उसके दिल में हिंदुस्तान के प्रति मोहब्बत नहीं बल्कि नफरत ही नफरत थी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के एक मुस्लिम समुदाय के युवक मोनिस खान ने पाकिस्तानी झंडे को शरीर पर लपेटे हुए, हाथ में तमंचा लेकर हिंदुस्तान के राष्ट्र ध्वज तिरंगे पर खड़े एक युवक की फोटो को अपनी व्हात्सप्प के प्रोफाइल पर लगाया. जब इसकी जानकारी राष्ट्रभक्तों को लगी तो उन्होंने मोनिस से DP बदलने को कहा लेकिन उसने DP नहीं बदला.

इसके बाद शैलेन्द्र सिंह नामक एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस से इसकी शिकायत की. जिसके बाद बाराबंकी पुलिस ने मामला दर्ज करने की बात कही है.

Share This Post