चोर मोहम्मद नसीम से मालिक के सामान बचाने के लिए भीड़ गया बन्दर … लेकिन मोहम्मद नसीम ने उसे मार डाला

कहते हैं जानवरों में कुत्ते अपने मालिक के लिए सबसे ज्यादा वफादार होते हैं। ज्यादातर आप ने कुत्तो की वफादारी की घटनाए सुनी होंगी जिसमें वह हर कोशिश कर अपने मालिक के बचाव करने में अपनी जान तक देते है। ऐसी ही वफादारी का एक नया उदहारण एक बन्दर ने पेश किया है जिसमें उसने कुछ कट्टरवादियों के हमले से बचाव करते हुए अपने मालिक और उसकी चिड़िया को बचाने के लिए अपनी जान तक अपने मालिक के नाम कर दी है।

यह घटना कोलकाता से सामने आई है जिसमें एक बन्दर ने मालिक की चिड़िया चुराने के बचाव में अपनी जान गवा दी। यह चोरी विक्की नाम के शख्स के घर हुई थी उसका कहना है कि उसके मोहल्ले में रह रहे कुछ जिहादी लोग चिड़िया की चोरी करने के लिए पहले भी उसके घर हमला कर चुके हैं। मोहम्मद नसीम नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ उसके घर चिड़िया चुराने के मकसद से दुबारा हमला करने पहुंचा और जब वह चिड़िया चुराने लगे तो उसके बचाव में मालिक विक्की उनसे भीड़ पढ़ा। इस बीच बन्दर अपने मालिक के बचाव में इन हमलवारों से जा भिड़ा और उसने अपनी जान गवा दी।
इस घटना से यह पता चलता है कि यह कट्टरवादी इतने गिर चुके हैं कि एक जानवर तक की जान लेने में उतर आए। केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी ने कहा है कि उसने अपनी जान बचाने के लिए बंदर पर हमला किया जबकि सच्चाई तो कुछ और ही है। हलाकि पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।
Share This Post

Leave a Reply