Breaking News:

ह्यूमन राइट सी डब्लू ए की मासिक बैठक सम्पन्न–

उत्तर प्रदेश / चंदौली 

ह्यूमन राइट सी डब्लू ए की मासिक बैठक सम्पन्न–

आज दिनांक 09/06/2019 को योगेन्द्र कुमार सिंह (योगी) चेयरमैन के निर्देश पर मानवाधिकार C W A की मासिक बैठक पंडित दीनदयाल नगर (मुगलसराय) में सम्पन्न हुई। जिसमे संगठन की मजबूती, विस्तार, मानव हनन उत्तपिडन की घटनाओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने ट्विंकल शर्मा की नृसंश हत्या के प्रति दुख व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा। जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ अपने उद्बोधन में कहा कि हमे संगठन के मजबूती एवं विस्तार पर विशेष ध्यान देना होगा।

आगे उन्होंने कहा कि जिस संगठन के पास सक्रिय कार्यकर्ता नही रहेंगे वह संगठन समाज मे अपनी महत्वपूर्ण भूमिका नही निभा सकता वह स्वतः समाप्त हो जाएगा। इसलिए C W A के कार्यकर्ताओं को समाज मे सक्रिय भूमिका निभानी होगी, तभी मानव हनन उत्तपिडन के की घटनाओं पर प्रभावी ढंग से अंकुश लग पायेगा।

अध्यक्ष ने बताया कि संगठन द्वरा हर महीने लगभग 200 शिकायते राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग नई दिल्ली को प्रेषित की जाती है। वही रेलवे चीफ महेंद्र सिंह ने ट्विंकल के नृशंस हत्या के मामले पर दुख ब्यक्त करते हुए सरकार से दोषियो पर कठोरतम कारवाही की मांग की है।

ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर अंकुश लग सके। बैठक में दिलीप जायसवाल, राहुल राव, अजय रावत, समसुद्दीन, रमाकांत आदि लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन अंकुर दुबे ने किया।

वेब जर्नलिस्ट 

प्रशान्त सिंह 

92649 15248

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW