Breaking News:

कुतिया से बलात्कार कर के उसको स्कूटर से बांध कर घसीटता रहा मोहम्मद नफ़ीस.. घटना योगीराज की

गाजियाबाद / उत्तर प्रदेश

मानवता के सभी कानूनों को तोड़ गया और नीचता की सभी सीमाओं को लांघ गया ये मामला.. एक बेजुबान को पहले बनाया गया हवस का शिकार फिर उसको स्कूटर से बांध कर घसीटा गया.. लोग ये भी समझ नही पा रहे थे कि इन दोनों में असल जानवर कौन है.. कौन है जो पशुओं को भी पीछे कर गया है अपनी पाशविक या दानवी हरकत से  . वो देखने मे एक इंसान लग रहा था जिसका नाम नफ़ीस बताया जा रहा है .. जिसने भी सुना एक बेजुबान कुतिया के साथ ये नीचतम हरकत वही सकते में पड़ गया है और सभी सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि कोई इतना भी कैसे गिर सकता है ..

गाजियाबाद. यूपी के इस औद्योगिक शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे पढ़कर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। आरोप है कि यहां के दो युवक एक मादा कुत्ते के साथ न सिर्फ बलात्कार किया, बल्कि उसे अपने स्कूटर से बांधकर दो घंटे तक घसीटते भी रहे। हालांकि, कि इस दौरान कुछ लोगों ने जब ऐसे करते देखा तो उन्हें रोक लिया और पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करा दिया। दोनों में से एक आरोपी तो फरार हो गया जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस घटना की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

पीपल फॉर एनिमल के लोगों के सामने गाज़ियाबाद में एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दो इंसानी रूपी हैवानों ने एक स्ट्रीट फीमेल डॉग को स्कूटर के पीछे बांधकर करीब 2 किलोमीटर तक घसीटा और उसकी वही मौत हो गई। जैसे ही इस क्रूरता को कुछ लोगों ने देखा तो उन्हें मौके पर ही रोक लिया गया और पी एफ ए के सदस्यों को इसकी सूचना दी गई । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे पीएफए के सदस्यों ने उन दोनों लोगों में से मौजूद एक शख्स को धर दबोचा और स्थानीय पुलिस को सूचित करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया इतना ही नहीं PFA के सदस्यों का आरोप है कि फीमेल डॉग के साथ पहले रेप किया और फिर बाद में उसे स्कूटर से रस्सी से बांधकर मौत के घाट उतार दिया गया है । रस्सी से खिचड़ते डॉग को देख लोगो ने जब इन्हें पकड़ा तो एक आरोपी स्कूटर छोड़ फरार हो गया ।जबकि दूसरे को लोगो ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । वही पीपल फार एनिमल ने इस मामले में रेप की आशंका जता मामला दर्ज कराया है घटना साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर की है ।

गाज़ियाबाद में महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ और रेप की लगातार वारदाते बढ़ी हैं, जिस पर पुलिस हर सम्भव रोक के प्रयास में जुटी है। मगर आज एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें दो लोगों ने इंसान को जानवर से भी नीचे गिरा दिया है । आरोप है कि दो लोगों ने एक स्ट्रीट फीमेल डॉग को अपनी हवस का शिकार बनाया । फिर उसे जिंदा स्कूटर से बांधकर सड़क पर घसीटा, जिससे उस डॉगी की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस की गिरफ्त में बैठा ये युवक नफीस है देखने में तो ये आम इंसान नजर आ रहा है । मगर इस पर जानवर से हैवानियत के आरोप लगे हैं। इस पर आरोप है कि इसने और इसके एक साथी ने पहले एक स्ट्रीट फीमेल डॉग के साथ दुराचार किया और फिर उसके बाद उसे एक रस्सी से बांधकर स्कूटर से घसीटा, जिससे वो डॉगी बुरी तरह घायल हो गई। जिस वक्त ये स्ट्रीट डॉगी को घसीटते हुए ले जा रहे थे और जब ये राजेन्द्र नगर के लोहिया पार्क के सामने पहुंचे तो इन्हें लोगों ने ऐसा करते देख रोक लिया। रोकने पर इसका साथी इसे छोड़ फरार हो गया। इन पर लगे आरोप के बारे में जब इस आरोपी से पूछा गया तो नफीस नाम के शख्स ने बताया कि ये फीमेल डॉग आते-जाते लोगों को काटती थी, जिसकी वजह से इन दोनों ने उसे रस्सी से बांधकर घसीटा, हालांकि, अब वह अपने किए पर पछता रहा है।
यह भी पढ़ेंः चौपाल में पहुंची प्रमुख सचिव के सामने ग्रामीणों ने कर दिया ये काम, अफसर रह गए हक्के-बक्के

PFA के अधिकारियों की माने तो शाम को उन्हें एक सूचना मिली, जिसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो एक स्ट्रीट डॉग घायल अवस्था में सड़क पर पड़ी थी, जिसे उन्होंने उसी वक्त उठाकर अस्पताल भिजवाया । अस्पताल में उपचार से पहले ही उस स्ट्रीट डॉग की मौत हो चुकी थी । घटनाक्रम के अनुसार जब आरोपी उसे रस्सी से बांधकर स्कूटर से घसीटते हुए ले जा रहे था, उसी दौरान राह में जाते लोगों ने उसे रोका तो एक आरोपी स्कूटर छोड़ वहां से भाग गया, जिसके बाद दूसरे आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और इसकी सूचना PFA को दे दी। इसके बाद मौके पर पहले आरोपियों ने मामले को रफा दफा करने की पेशकश की। मगर जब मामला नहीं सुलझा तो आरोपी को पुलिस और लोगों की मदद से थाने ले आए। PFA के अधिकारियों की अगर माने तो फीमेल डॉग के साथ आरोपियों के द्वारा उसके साथ दुराचार करने की उन्होंने आशंका जताई है और इसकी रिपोर्ट थाने में दी है, जिसके बाद पुलिस उनकी शिकायत दर्ज ले ली है और आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर स्ट्रीट डॉग को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवक पर लगे आरोप की बात की पुष्टि होने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Share This Post