किसी को फंसाने के लिए अब तक की सबसे बड़ी साजिश.. दानिश ने कटवा लिया अपना गुप्तांग ही

इस हद तक गिर कर साजिश का किसी को अनुमान भी नहीं था लेकिन प्रसंशा की पात्र है वो पुलिस जिसने इतने संवेदनशील विषय में भी उस सच को खोज निकाला जो साजिश की तहों के नीचे दबा हुआ था.. किसी के खिलाफ किसी साजिश की अंतिम सीमा ही इसको माना जा सकता है जहाँ अपने जीवन को बर्बाद ही नहीं बल्कि बदल लिया जाय मात्र कुछ पैसों के लालच में.. मेरठ पुलिस ने जो खुलासा किया है वो हर किसी को हैरान कर देने वाला है जिसमे साजिशकर्ता दानिश गिर गया अंतिम हद तक ..

मेरठ में अभी कुछ दिन पहले किन्नरों के दुस्साहसिक कृत्य के बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था . उस समय किन्नरों ने एक गुप्त पंचायत की थी जिसमे उन्होंने भारी संख्या में जमा हो कर अपने आन्तरिक निर्णय लिए थे.. पुलिस के खिलाफ भी उस समय बयानबाजी हुई थी .. किन्नरों के खिलाफ बने ऐसे माहौल का फायदा उठा कर मेरठ के रहने वाले दानिश ने रच डाली थी ऐसी साजिश जिसमे अंत में वो हर तरफ से खुद ही मात खाया .

जनपद मेरठ के थानाक्षेत्र लिसाड़ी गेट का रहने वाले दानिश ने 20 जून को पुलिस को बताया कि किन्नर हाजी नसीम, किन्नर नौसी, किन्नर बबली, किन्नर निशा ने कोल्डड्रिंक मे नशीला पदार्थ पिलाकर कार में बैठाकर गांव बजोट पुल पर ले गए। दानिश ने बताया कि किन्नरों ने मेरा गुप्तांग काट दिया। मामला गम्भीर देख कर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया और गंभीरता से इस मामले की पड़ताल करने लगी . लेकिन आगे क्या खुलासा होने वाला है इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था ..

जांच में पुलिस को पता चला कि दानिश ने पैसे ऐंठने के चक्कर में खुद से ही अपना गुप्तांग कटवा डाला है। पुलिस ने बताया कि योजना ये थी कि अगर गुप्तांग कटवाकर किन्नर हाजी नसीम और उसके सहयोगी के खिलाफ एफआईआर लिखा दी जाएगी और करोड़ों रुपये ऐंठ लिए जाएंगे। साथ ही किन्नर बने दानिश को मांगने के लिए हाजी नसीम का इलाका भी मिल जाएगा जहाँ करोडो की बधाई आदि आती है .. आख़िरकार उन्होंने तय किया था कि वे किन्नर से मिले रूपये आपस में बांट लेंगे..

दानिश का गुप्तांग काटने वाले डाक्टर का नाम शहजाद है जो झोलाछाप डाक्टर ही कहा जाएगा क्योकि वह इंटर पास हैं और उनके पास डॉक्टरी की कोई डिग्री नहीं है। उन्होंने गुप्तांग काटने के 17 हजार रुपये लिए थे। एसएसपी ने मीडिया को बताया कि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही गुप्तांग काटने में प्रयुक्त सर्जिकल कैची, सर्जिकल ब्लेड, दस्ताने, सिरिंज और रक्तरंजित रूई बरामद की है।

 

Share This Post