लव जिहाद का इस से बीभत्स उदाहरण आज तक नहीं आया जब अपनी ही 13 साल की बच्ची पेश कर दी गई प्रेमी महमूद के सामने


इतनी बीभत्स तथा शमर्नाक और रौंगटे कंपा देने वाली वारदात की खबर आज तक आपने कभी नहीं सुनी होगी. लव जिहाद के तमाम मामले आपने सुने होंगे, देखे होंगे लेकिन ऐसा मामला न तो कभी आपने देखा होगा और न ही कभी सुना होगा जब एक माँ ने अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को अपने प्रेमी महमूद के सामने परोस दिया. इसके बाद मां के प्रेमी महमूद ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

मां शब्द को कलंकित करने वाली यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के धार जिले के बगदून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में सामने आई है. दोबारा दुष्कर्म का प्रयास करने पर पीड़िता परिचितों की मदद से पुलिस के पास पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की मां तथा उसके प्रेमी महमूद को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक़, बच्ची की मां पति को छोड़कर पांच बच्चों के साथ बगदून थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है. तीन साल से उसके घर मेहमूद पिता दिलावर शाह का आना-जाना था. दोनों के अवैध संबंध बताए जाते हैं. 15 अक्टूबर को मेहमूद शाम सात बजे आया था.

इस दौरान मां ने अन्य बच्चों को बाहर भेज दिया तथा बेटी को महमूद के हवाले कर दिया. वह उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया. इस दौरान मां दरवाजा बंद कर बाहर खड़ी रही. 21 अक्टूबर को महमूद फिर उसके घर पहुंचा. पीड़िता को कमरे में ले जाने की बात कहने पर वह डरकर बाहर भाग आई तथा अपने अन्य परिजनों/परिचितों के पास पहुँच गई व आपबीती सुनाई. इसके बाद पीडिता ने परिचितों के साथ बदूगन थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह 7वीं में पढ़ती है. तीन साल से मेहमूद चाचा के मां से संबंध हैं. 15 अक्टूबर शाम सात बजे चाचा घर आया. मां ने अन्य भाई-बहनों को बाहर भेज दिया और चाचा के साथ कमरे में यह कहकर भेज दिया कि जो वह कहे करना. चाचा की गलत हरकत पर वह रोने लगी तो मां ने उसे मारा, साथ ही कहा कि चाचा ने कहा है कि तुझे लैपटॉप, मोबाइल और गाड़ी लाकर देंगे. बाद में मां और चाचा ने हाथ-मुंह बांध दिए. मां दरवाजे पर खड़ी हो गई. चाचा महमूद ने दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया है कि 21 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे महमूद फिर घर आया तो मां ने उसके साथ फिर कमरे में जाने को कहा. इस पर भाग कर बाहर आ गई तथा अपने परिचितों को जानकारी दी. वहीं मामले को लेकर बगदून थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया है कि महिला पति को छोड़कर बच्चों के साथ अलग रहती थी. महिला के आरोपित के साथ तीन साल से संबंध थे. आरोपित ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है. मां के सहयोग करने पर उसे भी आरोपित बनाया गया है. दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है तथा जांच की जा रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share