मध्यप्रदेश के सीहोर में हनुमान यात्रा पर मज़हबी आक्रान्ताओं का हमला ..घर जलाए, दुकाने लूटी, ट्रेनों पर भी पथराव

मध्य प्रदेश में अभी सतना का विवाद थमा नही था कि मज़हबी आक्रान्ताओं ने एक नया मोर्चा सीहोर में खोल दिया है ..सीहोर जनपद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गृह जनपद है जहां प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरी श्रद्धा व भक्तिभाव से हनुमानजी की यात्रा निकाल रहे हिंदुओं पर मज़हबी उन्मादियों ने हमला कर के कई लोगों को घायल कर दिया है ..

सबसे ज्यादा प्रभावित सीहोर का सैकडाखोड़ी गांव है जहां घरों को भी आग लगाने की सूचना प्राप्त हो रही हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया है और घायलों का इलाज करवाया जा रहा है .. चप्पे चप्पे पर पुलिस बल लगा दिया गया है ..मज़हबी उन्मादियों का उन्माद कुछ यूं बढ़ा की मार्ग से गुजर रही ट्रेनों पर भी भारी पथराव किया गया है ..हर तरफ जेहादी व उन्मादी नारे लगाए जा रहे हैं जिन्हें नियंत्रित करने के लिए भारी पुलिस बल भेजा गया है ..

जिलाधिकारी श्री तरुण कुमार और पुलिस अधीक्षक श्री ए पी सिंह मौके पर ही कैम्प कर रहे हैं ।मज़हबी उन्मादियों द्वारा दुकान लूटने और आगजनी की भी खबरें आ रही हैं …विस्तृत विवरण प्रतीक्षारत है ..अपराधियो की धर पकड़ के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है .. सैकडाखोड़ी गांव के हिन्दू धर्म निरपेक्ष हुआ करते थे व भाईचारे की मिसाल माने जाते थे , अचानक मज़हबी उन्माद के इस रूप को देख कर वो विचलित हैं ।।

Share This Post

Leave a Reply