Breaking News:

होश जरूर आया सैफ मेरा पहला प्यार है कहने वाली उस लड़की को, लेकिन तब तक उसका पिता जा चूका था.. वो अकेली हुई और अनाथ भी

क्या ये हमेशा हिन्दू मुस्लिम करते रहते हो, तुम लोगों को हिन्दू मुस्लिम करने के अलावा और कोई काम नहीं है क्या? असल मेंइन भगवा गमछा वालों ने ही समाज में नफरत फैलाई हुई है, जबकि मुस्लिम लोग बहुत अच्छे होते हैं. और में तो हिन्दू मुस्लिम किसी को मानती ही नहीं हूँ , बल्कि इंसानियत को मानती हूँ. यही सब कहती थी वो धर्मनिरपेक्ष लड़की. शायद धर्मनिरपेक्षता उसके अंदर कूट-कूट कर भरी हुई थी और हिन्दू संगठनों को वह अपना सबसे बड़ा दुशमन मानती थी.

तथाकथित धर्मनिरपेक्षता का भूत उस लड़की पर ऐसा चढ़ा हुआ था कि आज उसके कारण पूरा परिवार तबाह हो गया. मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर कसबे का है. पुलिस के अनुसार, कस्‍बे के निवासी सैफ अली खान ने करीब दो महीने पहले विन्‍दपुरा की हिन्‍दू लड़की से ‘प्रेम-विवाह’ कर लिया था. बेटी के गैर-धर्म में शादी करने से पिता नाराज चल रहे थे तथा उन्‍होंने इस रिश्‍ते का कई बार विरोध किया. बताया गया है कि 16 जून को, लड़की के पिता ने आत्‍महत्‍या कर ली, हालाँकि मृतक के बेटों का कहना है कि उनकी हत्या के गई है. गांववाले उसका शव देखकर आक्रोशित हो गए तथा देखते ही देखते साम्प्रदायिक तनाव फ़ैल गया. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुँची तथा लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित जनता ने जाम लगा दिया तथा मुआवजे की मांग की तथा मौत कि जांच के लिए भह आवाज उठाई.

स्थिति बिगड़ते देख मौके पर एसपी, डीएम समेत कई प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और भीड़ को शांत कराया. मृतक के बेटे का कहना है, “करीम (सैफ के पिता) के लड़के ने हमारे घर में जान से मारने की दो-तीन बार धमकी थी क्योंकि उनके पिता ने इस शादी का विरोध किया था. उसका कहना है रात में आकर फिर सैफ ने एक बार फिर से जान से मरने की धमकी दी. उसका कहना है सुबह उठे तो उनके पिता की मौत हो चुकी. मृतक के बेटे के अनुसार, रात 12 बजे तो हम जागते रहे इसलिए जरूर उनके पिता कि ह्त्या की गई है. वहीं इस मामले में दुसरा मोड़ तब आ गया जब पिता कि मौत कि खबर सुनकर युवती ने ब्यान दिया. युवती का कहना है कि उसके शादी तो हो गई थी लेकिन उसके बाद सैफ ने अपने दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप करवाया तथा उसके पिता तथा भाई को जान से मारने की भी धमकी थी. पुलिस का कहना है कि मामला पेचीदा है तथा मामले की जाँच की जा रही है.

Share This Post