गुलरेज जज का बेटा भी था, और डॉक्टर भी… लेकिन काम इतना घिनौना कि शर्म भी हुई शर्मशार

गुलरेज के पिता पूर्व में जज रह चुके हैं तथा खुद गुलरेज भी एक डॉक्टर था.. लेकिन गुलरेज ने एक ऐसे कारनामे को अंजाम दिया जिसे जानकर खुद शर्म भी शर्म से शरमा जाए. मामला मध्य प्रदेश के नीमच जिले का है जहाँ पूर्व जज के डॉक्टर बेटे गुलरेज ने एक 10 वर्षीय मासूम नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया, अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया. आश्चर्य की बात ये है कि इस मामले का संबध पूर्व जज से होने के कारण पुलिस भी इस मामले कॉम दबाती नजर आयी.

खबर के मुताबिक़, नीमच के कुमारा गली में पूर्व न्यायाधीश हबीब दुल्रहमान का बेटा गुलरेज अगवान क्लिनिक चलाता है. एक 10 वर्षीय दलित बच्चा गुलरेज के क्लिनिक के बाहर से गुजर रहा था कि गुलरेज ने उसे इशारा कर दुकान के अंदर बुलाया और उसके साथ कुकर्म कर दिया. घटना का पता चलने पर जब परिजनों ने पुलिस में शिकायत करानी चाही तो पुलिस भी मामले को दबाती नजर आई क्योंकि मामला हाईप्रोफाइल तथा आरोपी के पिता पूर्व जज हैं. पुलिस से जब बात की गई कि आरोपी का नाम बताएं तो अधिकारी दुहाई देते नजर आए कि ‘मामला वर्ग विशेष का है हम नाम नहीं बता सकते, इससे अशांति का माहौल बन सकता है. नीमच के टाउन इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह सिसोदिया का कहना था कि ‘मैं व्यस्त हूं, आप पुलिस थाना से जानकारी ले लीजिए, मैं बाद में बात करता हूं’। वहीं, सब इंस्पेक्टर का कहना था कि ‘मैं नहीं बता सकता, प्लीज़ मजबूर मत करो’.

पूरे मामले को पुलिस दिनभर महज इस लिए छुपाती रही कि आरोपी जज का बेटा है. पीड़ित के पिता कि फरियाद पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया है.

Share This Post

Leave a Reply