एक तो वो 75 साल का था दूसरा रिश्ते में दादा था…लेकिन 14 साल की मासूम को मालूम नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है?

वो कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में रिश्ते/नातों की मर्यादा तक तक को त्याग देती है? वो कौन से सोच है जो अपनी हवस मिटाने में इतनी अंधी हो जाती है कि उसे अपनी वरिष्ठता तक का ख्याल नहीं रहता और अपनी हवस के पैरों तले वो मासूम बच्चियों के जीवन को बर्बाद कर देती है उनके बचपन को रौंद देती है.

ऐसी ही दुराचारी, हवसी, व्यभिचारी सोच का शिकार एक मध्य प्रदेश के जबलपुर की 14 वर्षीय किशोरी हुई है जिसे एक 75 साल के उसके रिश्ते के दादा मोहम्मद युनुस ने दुष्कर्म करके गर्भवती कर दिया. ताजा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर के गोहलपुर पुलिस स्टेशन का है. पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी कक्षा 6 वीं में पढ़ती है.  उसने अपने परिवार के साथा थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लगभग 2 माह पूर्व नल में पानी भरते समय शाम को रिश्ते का दादा मोहम्मद यूनुस उसे पकड़कर घर के अंदर ले गया तथा कमरे में बंद कर दिया.  उसके बाद मुंह दबाकर उसके साथ गलत कार्य किया.  गलत कार्य करने के बाद युनुस ने उसे डराया जिससे भयभीत होकर उसने किसी से कुछ नहीं बताया.

मोहम्मद युनुस जो रिश्ते में युवती का दादा लगता था इतने के बाद भी नहीं रुका व इसके बाद जब भी मौका मिलता तो 75 वर्षीय मोहम्मद यूनुस उसके साथ दुराचार करता था. अभी 10 मार्च को किशोरी के पेट में भीषण दर्द हुआ तो उसने अपनी मां को बताया. मां तथा बहन उसे उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले गई.  डॉक्टर ने जांच उपरांत जानकारी दी कि किशोरी तो गर्भवती है तो किशोरी की बहन व मां के होश उड़ गए. उन्होंने उसे पूछताछ की तो उसने मोहम्मद युनूस के कुकृत्य की जानकारी दी जिस पर परिजनों के साथ उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद युनुस को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा जेल भेज दिया गया है.

Share This Post

Leave a Reply