बच्चों संग कुकर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार.. अब तक 4 मासूमों का कुचल चुका है बचपन

मोहम्मद कासिम जो एक मौलाना था. जिसे लोग कहते थे कि वह एक इस्लामिक विद्वान् है तथा देश दुनिया को अमन, शांति, मोहब्बत का सन्देश देता है. लेकिन जब उसकी असलियत सामने आयी तो लोगों की आखें फटी रह गईं. मौलाना के वेश में व्यभिचारी मोहम्मद कासिम मासूम बच्चों का अपहरण करता था तथा उनके साथ यौनाचार करता था, दुष्कर्म करता था. आखिर ये कौन सी सोच है, कौन सी तालीम है तो दुनिया को सच्चाई का रास्ता दिखाने का दावा करती है लेकिन मौलाना के वेश में ऐसे ऐसे काम करती है जिसे जानकर शर्म को भी शर्म आ जाए. यही किया मोहम्मद कासिम ने, जो मौलाना बन गया तथा मासूम बच्चों के जीवन को तबाह कर गया.

इस मामले में इदौर में नाबालिग बच्चों को अगवा कर उनसे दुष्कर्म करने वाले मौलाना कासिम को लोगों ने खजराना पुलिस के हवाले किया है. थाने में उसने कबूल किया कि अब तक वह चार बच्चों के साथ गंदी हरकत कर चुका है. पुलिस आरोपी से और मामलों की पूछताछ करने में जुटी है. आरोपी के मुताबिक़ वह कुछ दिनों पूर्व खजराना इलाके के एक चार वर्षीय मासूम को उठाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे सूनसान इलाके में छोड़कर भाग गया था. खजराना निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद कासिम पर आरोप है कि 11 अप्रैल को उसने एमआईजी के रहने वाले 8 वर्षीय एक बच्चे का अपहरण किया तथा वह उसको अपने साथ ले गया और उसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. कुछ समय बाद वह बच्चे को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बताया गया है कि कुछ दिनों बार बच्चा अपने पिता के साथ खजराना इलाके में पहुंचा तो वहां आरोपी को सामने देखकर डर गया. बच्चे ने अपने पिता को पूरी बात बताई. इसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की और उसे खजराना पुलिस के सुपुर्द कर दिया. आरोपी से पुलिस नेजब सख्ती से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. आरोपी ने इलाके में कई बच्चों के साथ गंदी हरकतें करना भी कबूल किया. पुलिस के मुताबिक़ आरोपी कासिम ने कबूल किया है कि वह बच्चों को टारगेट कर उनसे दोस्ती करता और मौका पाते ही उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 363 और पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW