लैंड जिहाद का अब तक का सबसे भयानक रूप.. बहन पर तेज़ाब फेंका और भाई का सिर कलम किया तालिबानी अंदाज में.. घटना भारत की

योगी शासित उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से लैंड जिहाद का अब तक का सबसे भयानक तथा क्रूरतम रूप सामने आया है. खबर के मुताबिक़, कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र में मजहबी उन्मादी लैंड जिहादियों ने पहले एक हिन्दू बहन पर तेज़ाब पर तेज़ाब से हमला किया, फिर तालिबानी अंदाज में उसके भाई का सर कलम कर दिया. खड्डा पुलिस ने मंगलवार की तड़के सुबह मुख्य पश्चिमी गंडक नहर पर मठिया के समीप बंधु छपरा निवासी चंद्रिका का 24 वर्षीय पुत्र राजकुमार का सिरविहीन शव बरामद किया है.

आपको बता दें कि कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बंधु छपरा निवासी चंद्रिका का उसके पड़ोसी रफीक से जमीनी विवाद वर्षों से चल रहा था. जिसको लेकर अनेको बार मारपीट की घटनाएं भी हुई. बीते वर्ष 26 दिसंबर को चंद्रिका की लड़की के ऊपर भी तेजाब से हमला विपक्षियों ने किया था जिसमें खड्डा पुलिस अभियोग दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज चुकी है. सोमवार की शाम राजकुमार खड्डा अपनी दुकान पर आया और अपने हीरो होंडा बाइक से अपने गांव नहर पकड़कर जा रहा था. इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने रास्ते में मठिया और चतुर छपरा गांव के बीच नहर मार्ग पर बाइक रोक उसका गला काटकर नहर में फेंक दिया और धड़ को सड़क पर लिटा कर बाईक को वही छोड़ दिया.

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष खड्डा संजय कुमार सिंह ने शव को बरामद कर शव की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए. घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक उत्तरी गौरव बंसवाल के निर्देश पर खड्डा पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद घटना को जमीनी रंजिश मानकर चंद्रिका द्वारा पूर्व में भेजे गए आरोपियों में से 10 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है. समाचार लिखे जाने तक संभावित हत्यारोपियों के घर पुलिस द्वारा दबिश देने का क्रम जारी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष खड्डा संजय कुमार सिंह का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Share This Post