एक और मंदिर, एक और साधू, एक और ह्त्या… लगातार जारी हैं हिन्दू साधुओं के नरसंहार

पिछले काफी समय से हिन्दू साधुओं की हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. साधुओ की ह्त्या का सिलसिला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से शुआ था जब दो संधुओं की क्रूरतम तरीके से ह्त्या कर दी गयी थी. इसके बाद औरैया में 3 साधुओं का, करनाल में 2 साधुओं का, उत्तर प्रदेश के ही पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के ही बिजनौर, तेलंगाना के हैदराबाद तथा हाल ही में उत्तर प्रदेश के मथुरा में हनुमान मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई थी.

अब एक बार फिर से हत्या हुई है मंदिर के पुजारी की तथा इस बार निशाना बना है हरियाणा का बहादुरगढ़. खबर के मुताबिक़, बहादुरगढ़ में एक मंदिर में बुजुर्ग साधु की हत्या का मामला सामने आया है. बताया गया है कि मंदिर के साधु की हत्या सिर में चोट मारकर की गई है. मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ के बादली के एमपी माजरा गांव स्थित एक शिव मंदिर का है. ग्रामीणों द्वारा साधू की ह्त्या की सनसनीखेज घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

डीएसपी हंसराज ने बताया कि मृतक साधु की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है. देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रात के समय साधु की सिर में वार करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने फिलहाल मृतक साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.

Share This Post

Leave a Reply