कश्मीर में एक और भाजपा नेता बेरहमी से हुआ क़त्ल.. हिन्दुओं के बाद अब भाजपाईयों का नरसंहार

कश्मीर में इस्लामिक जिहादियों ने हिन्दुओं के बाद अब बीजेपी तथा आरएसएस के नेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. खबर के मुताबिक़, दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग जिले के नौगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी है. मृतक बीजेपी नेता का नाम गुल मोहम्मद मीर है. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर दी तथा आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम को अनंतनाग जिले के बीजेपी उपाध्‍यक्ष गुल मोहम्‍मद मीर के घर हथियारों से लैस आतंकी पहुंचे और गोलियां चलाकर उनकी हत्‍या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों और आस पड़ोस के लोगों की मदद से घायल मीर को अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना पर जम्‍मू-कश्‍मीर बीजेपी के प्रवक्‍ता अल्‍ताफ ठाकुर ने कहा कि 60 वर्षीय गुल मोहम्‍मद मीर पर आतंकियों ने हमला किया था. उन्‍हें चार गोलियां मारी गईं थी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गुल मोहम्मद राजनीतिक रूप से सक्रिय थे तथा उन्होंने अनंतनाग जिले के डोरू क्षेत्र से 2008 और 2014 में बीजेपी के टिकट पर दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ा था.

Share This Post