नहीं थम रहा भाजपा नेताओं के नरसंहार का दौर.. बंगाल में एक और क़त्ल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ह्त्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन राज्य के विभिन्न हिस्सों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह्त्या की ख़बरें सामने आ रही हैं. लोकसभा चुनाव गुजर जाने के बाद भी ये सब रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले का है जहाँ आनंदपाल नामक बीजेपी कार्यकर्ता  की ह्त्या कर दी गई है. आनंदपाल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की युवा शाखा से  जुडकर पार्टी के लिए काम कर रहे थे.

श्रीराम जन्मभूमि पर हमले के आरोपियों को उम्रकैद से संत नाराज.. बोले- “हाईकोर्ट में योगी सरकार मांगे इनके लिए मौत”

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को आनंदपाल की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है. भारतीय जनता पार्टी ने मृतक आनंदपाल की फोटो ट्विटर अकाउंट पर जारी की है. बीजेपी द्वारा जारी किये गये इस फोटो में आनंदपाल के गले में बेहद ही गहरा जख्म नजर आ रहा है. इस फोटो में आनंदपाल के कपड़े फटे हैं और हाथ पर जख्म के कई निशान है.

बीजेपी ने ट्विटर पर लिखा, “भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता 28 वर्षीय आनंद पाल की मंगलवार को कूच बिहार जिले के नताबारी इलाके में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बेरहमी से हत्या कर दी.” इसमें आगे कहा गया, “क्या (मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी में कोई दया नहीं है? यह बंगाल के इतिहास का सबसे काला दौर है.” आनंदपाल के बड़े भाई गोविंद पाल ने कहा कि उसका भाई पहले टीएमसी का कार्यकर्ता था, बाद में वह बीजेपी में आ गया था. मंगलवार सुबह को अपने घर से तीन किलोमीटर दूर एक तालाब के पास से आनंदपाल का शव बरामद हुआ था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post