कांग्रेस शासित एक प्रदेश में हिन्दू नेता की बेरहमी से ह्त्या.. सेक्यूलर सरकार में गोलियों ने भून डाला गया अनिल सोनी


इस राज्य में कांग्रेस की सेक्यूलर सरकार को बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन हिन्दुओं का नरसंहार लगातार जारी है. अभी तक केरल, कर्नाटक, बंगाल से बीजेपी, आरएसएस तथा ने हिंदूवादी नेताओं पर हमले तथा उनकी क्रूरतम हत्याओं की ख़बरें सामने आती थी, लेकिन जब से इस राज्य में कांग्रेस की सरकार आई है, एक के बाद एक हिंदूवादी नेताओं की ह्त्या का सिलसिला चल पड़ा है.

12 अप्रैल – आज ही तड़प कर मौत के घाट उतरा था भारत में निर्दोषों का लहू बहाने वाला “इल्तुतमिश” . आखिर कौन था ये ?

हम बात कर रहे हैं कमलनाथ शासित मध्य प्रदेश की..जहाँ के मंदसौर में कारोबारी तथा हिंदूवादी नेता अनिल सोनी को सरेआम गोलियों से भून डाला गया. कमलनाथ सरकार में अनिल सोनी कोई पहले हिन्दू नेता नहीं हैं, जिनका इस तरह से क्रूरतम क़त्ल किया गया है बल्कि जब से मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार आई है, तब से कई संघ तथा बीजेपी नेताओं की ह्त्या की जा चुकी है. अनिल सोनी की बेरहम ह्त्या के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या मध्यप्रदेश बंगाल बनने की राह पर है? क्या मध्य प्रदेश कर्नाटक तथा केरल बनने की राह पर है जहाँ चुन चुन कर हिन्दू नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, उनकी हत्याएं की जा रही हैं?

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. नामांकन से पहले सोनिया गांधी ने की हिन्दू मंदिर में पूजा जबकि कांग्रेस ने कभी हिन्दुओं को बताया था आतंकी

खबर के मुताबिक़,  डायमंड ज्‍वैलर्स और भयमुक्‍त सेवा संस्‍थान के संचालक  हिंदूवादी नेता अनिल सोनी बुधवार रात करीब 9 बजे रोज की तरह सहकारी बाजार रोड स्थित अपने दफ्तर से कार में सवार होकर चौधरी कॉलोनी स्थित घर पहुंचे. यहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने कार रुकते ही पीछे से फायरिंग शुरू कर दी. गोली कार का पिछला कांच तोड़ते हुए सीधे सोनी की पीट पर लगी. वे मूर्छित होकर गिर गए.

जमात-ए-इस्लामी के बाद सुन्नी उलेमा बोले- “मुसलमानो! हिन्दू पार्टी को नहीं बल्कि अपनी कौम के हक़ में वोट करो”

थोड़ी दूर रहने वाली पार्षद संगीता शर्मा ने पटाखे जैसी आवाज सुनकर पुत्र तरुण शर्मा को कहा कि बाहर कुछ हुआ था. तरुण ने इधर आकर देखा तो सोनी नीचे जमीन पर पड़े थे. उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर एसपी विवेक अग्रवाल फाेर्स सहित पहुंचे और घटनास्थल की जांच की. घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल परिसर में फोर्स तैनात किया गया. इसके बाद कलेक्टर धनराजू एस. अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

“राष्ट्रवाद” पर छिड़ी बहस के बीच आया पीएम मोदी का बयान.. बताया कि क्या है उनके लिए “राष्ट्रवाद” का मतलब

बता दें कि इससे पहले भी अनिल सोनी तथा उनके भाई अजय सोनी पर दो बार हमला हो चुका है. जिसमें उनके भाई अजय सोनी को गोली लगी थी. इसके बाद अजय सोनी का इलाज लंबे समय तक उदयपुर के निजी अस्‍पताल में चला था. इस मामले में राजस्थान के अखेपुर जाकर एक शूटर शाहरुख को पकड़कर लाए थे. वहीं मंदसौर एसपी ओपी त्रिपाठी ने कय्यूम लाला, आजम लाला सहित अन्य को पकड़ा था. इसके बाद से ही अनिल सोनी लगातार लालाओं और पुलिस के गठजोड़ पर आवाज उठाते रहे थे. परिजनों ने ह्त्या का आरोप कयूम लाला तथा आज़म लाला पर लगाया है. कहा है कि पहले भी इन्होने ही हमला कराया था. इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है तथा तथा हिंदूवादी संगठनों ने जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी ने होने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है.

“हरा संक्रमण” का फिर से आया नाम… यही नाम कभी लिया करते थे बाला साहेब ठाकरे

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share