Breaking News:

वामपंथ शासित केरल में हिन्दुओं पर आफत… सबरीमाला की परंपरा भंग करने के बाद अब हिन्दुवादी कार्यकर्ता की मौत

वामपंथ शासित केरल में हिन्दुओं का, हिन्दू आस्थाओं का दमन लगातार जारी है. केरल में गुपचुप तरीके से पहले पूज्य सबरीमाला मंदिर की पवित्रता को भंग किया गया तथा इसके बाद एक हिंदूवादी कार्यकर्ता पर क्रूरतम हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. प्राप्त हुई खबर के मुताबिक़, केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद हिन्दूवादी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. हिन्दुओं के इस विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क उठी, जिसमें एक हिंदूवादी कार्यकर्ता की मौत हो गई है.

आपको बता दें कि पूज्य सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के बाद प्रदेशभर में अलग-अलग जगह पर हिंसक प्रदर्शन हुए जिसमे एक हिंदूवादी कार्यकर्ता घायल हो गया था। यह घटना पठानमथिट्टा जिले के पंडलाम की है जहां हिंसा के दौरान सबरीमाला कर्म समिति का सदस्य घायल हो गया था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मृतक सबरीमाला कर्म समिति का सदस्य चंद्रन उन्नीथन है जोकि संघ परिवार की ओर से समर्थित प्रदर्शन में शामिल था. प्रदर्शन के दौरान अचानक से प्रदर्शनकारियों पर हमला किया गया, जिसमें चंद्रन उन्नीथन घायल हो गये तथा थोड़ी देर बाद उन्होंने प्राण छोड़ दिए.

सबरीमाला एक्शन काउंसिल ने आरोप लगाया है कि इस हमले के पीछे सीपीआई एम के कार्यकर्ताओं का हाथ है. सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने ही प्रदर्शन के दौरान हमला कर दिया, जिसकी वजह से चंद्रन को गंभीर चोट आई थी तथा फिर उनकी मौत हुई. सबरीमाला एक्शन काउंसिलने कहा कि चंद्रन उन्नीथन वो धर्मरक्षक हैं जिन्होंने पूज्य सबरीमाला को बचाने के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है. आपको बता दें कि काउंसिल हिंदू संगठन है जोकि सबरीमाला की पवित्रता तथा परंपरा को बचाए रखने के लिए आंदोलनरत है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW