शौहर की ही दे डाली कुर्बानी.. बहाना बनाया था बकरीद का

12 अगस्त को बकरीद के मौके पर मुसलमानों ने दुनियाभर में बकरे सहित तमाम जानवरों को काटा, उनकी कुर्बानी दी लेकिन तेलंगाना के आदिलाबाद से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामना आया जहाँ बकरीद पर बीबी ने अपने शौहर की ही कुर्बानी दे डाली. खबर के मुताबिक़, बीबी ने शौहर को बकरीद पर अपने मायके बुलाया. फिर बीबी के भाइयों ने बहनोई के साथ झगड़ा किया. तत्पश्चात उस पर कैंची से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक़, आदिलाबाद के बोक्कलगुड़ा में रहनेवाले शेख आसिफ को दो पत्नियां हैं. किनवट की सदादी पहली पत्नी और फिरदौस दूसरी पत्नी है. कुछ दिनों बाद फिरदौस और आसिफ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहा. दूसरी पत्नी फिरदौस चाहती थी कि आसिफ पहली पत्नी को छोड़ उसके पास रहे, लेकिन शेख आसिफ पहली पत्नी के साथ ही रह रहा था. इस बीच दूसरी पत्नी ने आसिफ के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत की. वह दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था.

आसिफ के रवैये से नाराज दूसरी पत्नी फिरदौस ने शौहर आसिफ की हत्या की योजना बनाई. उसने आसिफ  को बकरीद के बहाने घर बुलाया. उसके घर आने के बाद फिरदौस के दो भाइयों ने झगड़ा किया. इस बीच दोनों ने उसपर कैंची से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल आसिफ को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.  पुलिस ने मृतक आसिफ के सदस्यों की शिकायत पर दूसरी पत्नी फिरदौस, साले सलीम, फारुख, ससुर अजीम और सास हलीमा, सालियां नसीम और हसीना के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Share This Post