होली पर उन्मादियों ने मार डाला जयप्रकाश को.. गुरुग्राम की घटना पर हल्ला मचाते कुछ लोग इस पर हुए खामोश

देश की राजधानी दिल्ली से सटे सायबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के शहर गुरुग्राम की एक घटना इस समय मीडिया की सुर्खियाँ बनी हुई है. कथित बुद्धिजीवियों से लेकर छद्म सेक्यूलर राजनेता इस घटना की आड़ में हिन्दुओं को निशाने पर ले रहे हैं. हिन्दू विरोधी मानसिकता का एक बड़ा ब्रांड बन चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को लेकर हिन्दुओं को गुंडा करार दिया है.

दोनों पाकिस्तानी हिन्दू बच्चियां जब मिली तब तक जबरन बनाई जा चुकी थी मुसलमान.. दोगुनी उम्र के शौहरों के साथ कराया निकाह

गुरुग्राम की घटना को लेकर चीखने वाले लोग पीलीभीत की उस घटना को लेकर मौन हैं, जिसमें होली पर उन्मादियों ने जयप्रकाश नामक एक व्यक्ति को मार डाला. खबर के मुताबिक, पीलीभीत के जहानाबाद के कुकरीखेड़ा गाँव में होली के दिन सुबह 9:30 बजे लोग ढोल बजाकर होली खेलते हुए जा रहे थे. इसी दौरान मुस्लिम समुदाय के   लोगों ने होली निकाल रही टोली को रोक दिया. होली निकाल रहे लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उन्मादियों   ने  मारपीट शुरू कर दी. देखते ही देखते उन्मादियों की तरफ से कश्मीरी अंदाज में भयंकर पत्थरबाजी शुरू कर दी गई.

होली पर पूर्वोत्तर ने खेली केसरिया होली, पूरे देश पर चढ़ा केसरिया रंग….पढ़िए कमल खिलने के बाद प्रधानमन्त्री श्री मोदी जी ने क्या कहा…

उन्मादियों के इस हमले में जयप्रकाश सुभाष, राजऋषि, पिंटू और छेदालाल घायल हो गए. सूचना मिलने पर आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पथराव में गंभीर रूप से घायल जयप्रकाश को बरेली रेफर कर दिया गया जहां एक निजी अस्पताल में शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद क्षेत्र में  तनाव व्याप्त हो गया. जयप्रकाश के भतीजे गुड्डू की ओर से पांच लोगों के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इनमें दो आरोपी साबिर और शाकिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मजहबी संक्रमण की गिरफ्त में बरेली… होली पर निकाली गई “श्रीराम बारात” पर उन्मादियों का भीषण हमला, कश्मीरी अंदाज में की पत्थरबाजी

Share This Post