हिन्दुओ के प्रख्यात नेता कमलेश तिवारी की हत्या.. राजधानी लखनऊ में घर में घुस कर ISIS अंदाज़ में रेती गई गर्दन


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से वो खबर आ रही है जो किसी भी प्रकार से प्रदेश की कानून व्यवस्था के साथ साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए सही नहीं कही जा सकती है.. हिंदुओं के एक बड़े नेता और अपने बेबाक बयानों के लिए दुनिया भर में जाने जाने वाले कमलेश तिवारी की हत्या की खबर ने पूरे प्रदेश ही नहीं देश भर में सनसनी फैला दी है .. दुस्साहस की हद ये है की हत्यारे उनके घर में घुस कर ये कृत्य अंजाम दे गये और पूरा शासन प्रशासन देखता ही रह गया ..

गंभीर हालत में उनको अस्पताल पहुचाया गया है जहाँ अब तक सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्होंने दम तोड़ दिया है . [पहले उनके गोली मारे जाने की बात सामने आ रही थी लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. मौके से पुलिस ने रिवॉल्वर भी बरामद की है. जानकारी के अनुसार कमलेश तिवारी पर खुर्शीद बाग स्थित घर में ही हमला हुआ. मौके से रिवॉल्वर बरामद होने के बाद माना जा रहा था कि कमलेश को सटाकर गोली मारी गई है.

हालांकि बाद में डॉक्टरों ने पुष्टि की किसी धारदार हथियार से कमलेश का गला रेता गया है. अभी तक पता चला है कि कि कमलेश तिवारी  से दो लोग मिलने आए थे. योगी सरकार सुरक्षित प्रदेश और चाक चौबंद कानून व्यवस्था के कितने भी इंतजाम कर ले पर सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं.कमलेश तिवारी ने हिन्दू समाज पार्टी बनाई थी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष थे.. बताया ये जा रहा है की कमलेश तिवारी को दीपावली का गिफ्ट देने के बहाने उनके घर में घुसा गया था ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...