Breaking News:

दरिंदगी से मार डाली गई वो मुस्लिम लड़की जो प्यार कर बैठी हिन्दू युवक से.. खामोश हैं प्यार के ठेकेदार

इस घटना के बाद वो सभी लोग मौन हो गये हैं जो खुद को प्यार करने वालों का स्वघोषित रहनुमा बताते हैं, मोह्हबत का ठेकेदार बताते हैं.  मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर का है जहाँ एक मुस्लिम लड़की की उसके परिजनों ने ही इसलिए ह्त्या कर दी क्योंकि वह हिन्दू लड़के से प्यार करती थी. लड़की के अब्बू ने ही उसकी क्रूरतम ह्त्या कर शव को कब्रिस्तान में दफना दिया. शव दफन करते मोहल्ले वालों ने देख लिया. जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची तो परिवार वालों ने झूठी कहानी रचते हुए बताया कि बेटी के पेट में अचानक से दर्द उठा और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग के लिए सुरेश चव्हाणके जी के संघर्ष को बड़ी सफलता.. राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने पेश किया प्राइवेट “जनसंख्या नियंत्रण कानून” बिल

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, मोहल्ला भूरे खां गौटिया के एक कारोबारी की बेटी नाजिया (काल्पनिक नाम) का पड़ोस के युवक ब्रजेश (काल्पनिक नाम) से प्रेम-प्रसंग था. मोहल्ले और परिवार वालों को नाजिया की इस बारे में पता चला तो उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गयी. 3 दिन पहले नाजिया अपने प्रेमी ब्रजेश के साथ घर छोडकर चली गई. नाजिया के घर से लापता होने की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को नहीं दी. वे खुद ही बेटी को गुपचुप तरीके से खोजने में जुटे रहे.

13 जुलाई: बलिदान दिवस बाजीप्रभु देशपाण्डे.. वो महायोद्धा जिसने मात्र 600 सैनिको के साथ सिद्दी जौहर के लाखों आक्रांताओ को काट कर प्राप्त की अमरता

पिछले मंगलवार की रात नाजिया घर वापस लौट आई तो उसने अपने प्रेमी ब्रजेश के साथ शादी की बात कही. इसके बाद नाजिया के अब्बू ने गुस्से में आकर नाजिया की बेरहमी से हत्या कर दी. फिर बुधवार को तड़के सुबह ही पिता गुपचुप तरीके से कब्रिस्तान में नाजिया के शव को दफन कर आया. मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने शव दफनाते देख लिया. इसके बाद हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस पहुँची तथा मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्यवाई शुरू की.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post