मध्य प्रदेश में लग रहा हिन्दू वादियों की लाशों का ढेर.. बीजेपी नेताओं के बाद अब आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या


मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार आना हिंदुवादियों के लिए काल बनता जा रहा है. जब से कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं, चुन-चुन कर विपक्षी(बीजेपी) नेताओं की ह्त्या की जा रही है. एक महीने की कमलनाथ सरकार में 4 बीजेपी नेताओं की ह्त्या की चुकी है तो राज्य में अब निशाना बना है आरएसएस का स्वयसेवक. जी हाँ, बीजेपी नेताओं के बाद अब कमलनाथ के राज में संघ के नेता की क्रूरतम ह्त्या कर दी गई.

खबर के मुताबिक़, एमपी के रतलाम शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड़ में बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व मंडल कार्यवाहक हिम्मत पाटीदार (36) की गला रेतकर एवं चेहरा जला कर बेरममी से हत्या कर दी गई. रतलाम जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया, ” ग्राम कमेड़ निवासी हिम्मत पाटीदार की लाश उनके परिजन को बुधवार सुबह उनके खेत में मिली. उनका गला रेता हुआ और चेहरा जला हुआ था. वह मंगलवार रात अपने खेत में सिंचाई करने गए थे. आरोपी का अब तक पता नहीं चला है.” घटनास्थल से पुलिस को एक टार्च मिली, जबकि हिम्मत की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी थी.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने हिम्मत पाटीदार की हत्या पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘रतलाम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघके स्वयंसेवक श्री हिम्मत पाटीदार को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उनकी हत्या की खबर से मन व्यथित है. सरकार से उनके हत्यारों को शीघ्र पकड़ने की मांग करता हूं. प्रदेश में अराजकता के हालात बन चुके हैं. क्या यही है कांग्रेस का ‘वक्त बदलाव का’? हत्या समेत लूटपाटऔर दूसरी आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं और कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है, शर्मनाक बयान दे रही है’.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...