पत्थर मार कर हत्या इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी शुरू.. दानापुर में जो हुआ वो तालिबान में होता था

क्या हिंदुस्तान सीरिया/लीबिया बनने की राह पर चल पड़ा है? ये प्रश्न इसलिए खड़ा हो रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से देश के विभिन्न हिस्सों से मजहबी उन्मादियों ने ऐसी बर्बरतापूर्ण तथा खौफनाक घटनाओं को अंजाम दिया है, जो अक्से इस्लामिक देशों में देखी जाती हैं. जिस तरह से इस्लामिक आतंकी दल ISIS तथा तालिबान बेहद ही क्रूरतापूर्ण तरीके से लोगों को मौत के घाट उतार देते हैं, ठीक उसी अंदाज में मजहबी उन्मादी हिंदुस्तान में भी क्रूरतम हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं.

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

मामला बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर के सुल्तानपुर झोपड़पट्टी का है जहाँ उन्मादियों ने एक तालिबानी अंदाज में गुड्डू नामक युवक की पीट पीटकर ह्त्या कर दी. बताया जा रहा है कि गुड्डू ने कुछ लड़कों को गांजा पीने से रोका तो वो भड़क उठे तथा गुड्डी को ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया गया है कि गुड्डू के घर के ही पास मोहम्मद तालिब और उसके साथी रोज गांजा पीते थे. इसे देख गुड्डू उसे माना किया और कहा कि गांजा उसके घर के पास ना पियें.

18 मई – 2007 में आज ही हुआ था हैदराबाद मक्का मस्जिद में ब्लास्ट जिसके बाद तत्कालीन सरकार ने तबाह कर डाला कई निर्दोष हिन्दू साधु संत व फौजी अधिकारियों का जीवन

गुड्डू द्वारा गांजा पीने से रोकने पर मोहम्मद तालिब तथा उसके दो अन्य उन्मादी साथी भड़क उठे तथा उसे ईंट और पत्थरों से मारना शुरू कर दिया. गुड्डू जब बुरी तरह घायल हो गया तो उसे छोड़ आरोपी भाग गए. इसके बाद गुड्डू को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  मौत के बाद शव घर पहुंचने के बाद पारिजानों ने हंगामा शुरू कर दिया. स्थानीय लोग आरोपियों के घर पर चढ़ गए और तोड़फोड़ शुरू कर दी. जानकारी मिलने पर दानापुर पुलिस मौके पर पहुँची तथा लोगों के आक्रोश को देखते हुए क्षेत्र  स्पेशल फोर्स तैनात करना पड़ा. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

भारत को “माँ” किसी भी हाल में न कहने की चुनौती देने वाला ओवैसी गांधी को माना राष्ट्र “पिता”..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post