ठीक वो सब शुरू हुआ बंगाल में जो होता था कश्मीर खाली होने से पहले.. भाजपा नेताओं के घर पर लगा दिए गये हैं ये पोस्टर


1990 की शुरुआत तक कश्मीर में अब कुछ ठीक था फिर एक दिन कश्मीरी हिन्दुओं के घरों पर पोस्टर चिपका दिए गये कि वो या तो काश्मीर छोड़ दें या अंजाम भुगतने को तैयार रहें. उसके बाद कश्मीर में मजहबी उन्मादियों द्वारा में हिन्दुओं के साथ क्या किया गया था ये पूरा देश जानता है. बेरहमी के साथ कश्मीर में हिन्दुओं का क़त्ल किया गया, उनकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार किया गया, जो बच गये उनको कश्मीर छोड़ना पड़ा. कश्मीरी हिन्दुओं की ये पीड़ा, ये दर्द, उनकी चीखें आज भी रौंगटे खड़े कर देती हैं.

बदजुबान आज़म खान के जिले रामपुर में तैनात हुआ UP पुलिस का एनकाऊंटर स्पेशलिस्ट IPS अजय पाल शर्मा

लेकिन कल को जो कश्मीर में हुआ था, ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं के साथ वही सब करने की चेतावनी दी गई है. खबर के मुताबिक़, बंगाल में बीजेपी नेताओं के घर पर कश्मीरी अंदाज में पोस्टर लगाकर धमकी दी गई है. इस धमकी में कहा गया है कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता जुलूस निकालते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी. शुक्रवार को बर्दवान के रथतला में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं. इस पोस्टर में जुलूस में शामिल होने अथवा झंडा लगाने की स्थिति में हत्या करने तक की धमकी दी गई है.

8 जून: बलिदान दिवस बंदा बैरागी.. सनातन के वो महानतम योद्धा जिनके बेटे को मार कर कलेजा मुँह में ठूस दिया, फिर हाथी से कुचलवा डाला.. लेकिन नहीं बने “मुसलमान”

बर्दवान बीजेपी नगर कमेटी के सदस्य प्रशांत राय ने बताया कि पिछले 4 तारीख को ही उन्होंने विजय जुलूस की अनुमति ली थी, लेकिन अचानक से गुरुवार रात प्रशासन की ओर से उन्हें इस बात की सूचना दी गई कि विजय जुलूस आयोजित नहीं किया जा सकेगा. प्रशांत राय ने कहा कि उनके घर के साथ ही कई अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर पर जय बंगला के नाम से माओवादियों के स्टाइल में पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिसमें जुलूस में शामिल होने अथवा झंडा लगाने की स्थिति में हत्या करने तक की धमकी दी गई है. हमने बर्दवान थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

केन्द्रीय मंत्री को मार डालने की धमकी देने वाला सैय्यद मोहम्मद हुआ गिरफ्तार.. आखिर कौन डरा हुआ है ?

इसके अलावा डेबरा थाना अंतर्गत गोलग्राम गांव स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय के  सामने शुक्रवार को भाजपा नेताओं का सिर काट की धमकी देनेवाला पोस्टर  मिलने से हड़कंप मच गया है. इलाके के भाजपा नेता  निर्मल शास्मल ने बताया कि शुक्रवार सुबह  कार्यालय की दीवार पर दो पोस्टर दिखायी दिखे. उन पर लिखा था कि भाजपा  नेताओं का सिर काट दिया जायेगा. सूचना देने पर पुलिस ने  पोस्टर को जब्त कर लिया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share