शौहर रहता था बाहर, फिर भी गर्भवती हो गई पत्नी.. सवाल हुआ वजह का तो बताया ऐसा राज जो किसी ने सपने में न सोचा था


महिला का शौहर काम के लिए बाहर रहता था. पिछले 7 महीने से वह घर नहीं आया था. इसके बाद भी उसकी बीवी गर्भवती हो गई. जब उससे पूंछा गया कि तुम्हारा शौहर तो पिछले 7 महीने से घर पर नहीं है, फिर तुम गर्भवती कैसे हुईं? ये बच्चा किसका है? इसके बाद बीवी ने जो जवाब दिया, उसे सुन हर कोई हैरान रह गया. महिला ने बताया कि उसका शौहर उसके सपने में आता था तथा उसी से वह गर्भवती हुई है.

मामला बिहार के भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़, जगदीशपुर थाना क्षेत्र की एक महिला बीते शनिवार को भागलपुर जोन के डीआईजी विकास वैभव से मिली और उनको बताया कि उसका भाई पिछले सात महीने से कोलकाता में रह रहा था. इसके बाद भी इधर उसकी भाभी गर्भवती हो गई. आखिर कैसे? महिला ने डीआईजी विकास वैभव से अपनी भाभी के पेट में पल रहे बच्चे के डीएनए जांच की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक़, इसके बाद जब घरवाले महिला को रखने को तैयार नहीं हुए, तो गांव में पंचायत बिठाई गई. इस दौरान जब महिला से पूछा गया कि उसकी कोख में पल रहा बच्चा किसका है, तो उसने जो बताया, उसे सुन हर कोई हैरान रह गया. महिला ने बताया कि उसके गर्भ में पल रहा बच्चाउसके पति का ही है. इसके पीछे उसने तर्क दिया कि उसके पति सपने में आते थे, इसलिए गर्भ ठहर गया.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...