Breaking News:

जिस इलाके में पुलिस पर कई बार हुए हैं हमले, वहां का सांसद बोला- “सुरक्षित नहीं है मुसलमान”


ये वो सांसद हो जो अपनी उन्मादी सोच तथा जहरीली विचारधारा के लिए जाना जाता है. इस सांसद के इलाके में आम जनता तो छोडिये, समाज की रक्षक पुलिस के जवानों पर भी हमला हो चुका है. हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने ने भाजपा सरकार पर मुसलमानों का उत्पीडऩ करने का गंभीर आरोप लगाया है.

संभल के चंदौसी में बर्क ने कहा कि कि बीजेपी देश की ठेकेदार नहीं है। आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि बातें बनाने वाली आरएसएस ने देश के लिए कुछ नहीं किया, जबकि देश की आजादी की जंग के लिए तमाम मुसलमानों ने कुर्बानियां दीं. इसके बाद भी देश के मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने जैसे बयान दिए जाते हैं. अब संसद में सरकार से हम यह सवाल पूछेंगे कि हमें इस देश में जीने का हक कब दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि देश में इस समय मुसलमान सुरक्षित नहीं है. उन्हें मारा जा रहा है. निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है. लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत तथा नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधामंत्री बनने के सवाल पर सपा सांसद बर्क ने कहा कि कि हिंदुओं ने एकजुट होकर भाजपा को वोट दिया है. इसी के कारण ही सूबे में चलते महागठबंधन को सिर्फ 15 सीट मिली है. उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में देश में मुसलमानों को उनके जीने का हक नहीं दिया जा रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share