Breaking News:

तलाक के बाद पति की दूसरी शादी रोकने के लिए मुस्लिम महिला ने पुलिस से लगाई गुहार

मुरादाबाद : देश में लंबे समय से एक और तीन तलाक के मुद्दे पर बहस चल रही है। एक और सरकार तीन तलाक को खत्म करना चाहती है और वहीं दूसरी तरफ मुस्लमान अपनी कौम को और नीचे गिराते हुए मुस्लिम औरतों पर कहर बरसा रहे हैं। देश में जगह-जगह से तीन तलाक के मुद्दे सामने आ रहे है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से। 
मुरादाबाद में एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर तलाक दे दिया। मोबाइल पर तलाक देने के बाद ये युवक दूसरे निकाह करने पहुंच गया। जिसके बाद उसकी पहली पत्नी ने अपना जीवन बचाने के लिए मुरादाबाद पुलिस से गुहार लगाई। महिला ने पुलिस से अपील की कि वह उसके पति का दूसरा निकाह रूकवा दें। बता दें कि महिला का नाम शाहीन और शैहर का नाम मुन्नवर है। शाहीन अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के नीलिखेड़ी गांव की रहने वाली है। 
शाहीन का निकाह भगतपुर क्षेत्र के रहने वाले मुन्नवर से 23 मार्च 2015 को हुआ था। मुन्नवर ने 14 अप्रैल को फोन कर अपनी बेगम को तलाक दे दिया। उसके बाद मुन्नवर रविवार को थाना डिलारी क्षेत्र के फरीदपुर हाजी गांव में दूसरे निकाह के लिए बारात लेकर पहुंच गया, अपने शौहर के दूसरे निकाह की जानकारी होने पर महिला अपने परिजन वकील के साथ थाना डिलारी पहुंची और अपने शौहर का निकाह रूकवाने की मांग की। 
Share This Post