भगवा पहन कर जा रहे साधु पर मुस्लिमों का जानलेवा हमला… आतंक की हुई इम्तिहां

हिंदुओं पर मुस्लिमों द्वारा किए जा रहे अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। मुस्लिम आए दिन हिंदुओं पर हमला करते हैं। अब मुस्लिमों ने साधुओं पर भी अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। दरअसल, मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव टांड़ा माजरा का है, जहां एक कार्यक्रम के बाद टैंट का सामान वापस देने आ रहे साधु पर कुछ मुस्लिमों ने योगी कहकर हमला कर दिया। उन आरोपियों ने साधु के साथ मारपीट की और उनसे हजारों की नगदी भी लूट ली।

साधु की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, गांव टांडा माजरा निवासी नरेंद्र पंवार के घर पर पूर्णिमा के अवसर पर हवन यज्ञ व भंड़ारा का आयोजन कराने के बाद नरेंद्र का पुत्र अंकित व साधु समंदरनाथ टैंट का सामान वापस देने के लिए बुढ़ाना जा रहे थे। तभी आबिद, सलामू, चतपपाल तथा तीन अज्ञातों ने साधु समंदरनाथ पर हमला कर दिया। आरोपियों ने साधु के पास रखी सारी नकदी भी छीन ली।

घटना के दौरान आटा चक्की मालिक विशेष गोयल ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। मामला दो संप्रदायों के बीच बढ़ता देख सीओ अरूण कुमार सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और मामला लाठियां फटकार कर शांत कराया। अंकित ने घटना की तहरीर उक्त तीनों आरोपियों व अज्ञात के खिलाफ पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने मौके से एक बाइक भी बरामद की जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Share This Post