SSP अभिषेक यादव ने जब से संभाली मुज़फ्फरनगर की कमान.. मुज़फ्फरनगर को मिला पूरे प्रदेश में शीर्ष स्थान

मुज़फ्फरनगर/उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर जिले की यूपी 100 डायल को इस बार प्रदेश में शीर्ष स्थान मिला है। मुजफ्फरनगर जिले की यूपी 100 डायल गाड़ी का रिस्पांस टाइम एवरेज 7 मिनट से भी कम रहा है।डायल 100 की गाड़ी ने 7 मिंट से कम समय मे पीड़ित के पास पहुँचकर उसे यूपी पुलिस आपकी सेवा में होने का अहसास दिलाया । इस बात की जानकारी एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव ने दी।

एसएसपी अभिषेक यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर की यूपी 100 डायल का जुलाई माह में प्रदर्शन शानदार रहा है। अपने शानदार प्रदर्शन के कारण इस बार मुजफ्फरनगर को शीर्ष स्थान मिला है। देहात में सूचना मिलने के बाद 100 डायल के मौके पर पहुंचने का समय 20 मिनट और शहरी क्षेत्र में यह समय 15 मिनट है। लेकिन मुजफ्फरनगर की यूपी 100 डायल पुलिस की टीम ने बेहतरीन कार्य का प्रदर्शन किया है। यहां की टीम सूचना मिलने के बाद निर्धारित समय से भी कम समय में मौके पर पहुंच रही है।

एसएसपी का कहना है कि एक दो घटनाओं को छोड़ दे तो यूपी 100 डायल की गाड़ी औसतन 7 मिनट मेंपहुँची। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचने से पीड़ित पक्ष को न केवल समय से मदद मिल रही है बल्कि लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढ़ता जा रहा है। उनकी यही कोशिश है कि पुलिस जल्द से जल्द सूचना मिलने के बाद पीड़ित पक्ष या घटना स्थल पर पहुंचे।

रिपोर्ट 

 समर ठाकुर

वेब जर्नलिस्ट, जनपद मुज़फ्फरनगर

Mob-9368004900

Share This Post