जब 25000 के इनामी शाहनजर को पकड़ने गई मुज़फ्फरनगर पुलिस”तो पुलिस पर ही खोल दिया फायर, एक जाबाज पुलिसकर्मी घायल

मुज़फ्फरनगर/उत्तर प्रदेश-जनपद मुजफ्फरनर थाना भोपा क्षेत्र में आज फिर पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके 2 साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मुठभेड की सूचना मिलते ही सीओ भोपा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कॉम्बिंग की।दरसअल मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव रहमतपुर से होकर गुजर रहे राजवाहे की पटरी का है, जहां पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि थाना भोपा से गैंगेस्टर, गौकशी, पुलिस मुठभेड के अभियोगों में वांछित व 25 हज़ार रुपए का ईनामी अभियुक्त शाहनजर पुत्र नूर निवासी नंहेड़ी अपने अन्य दो साथियों इरफान निवासी बसेड़ा और कयूम निवासी नंहेड़ी के साथ गांव रहमतनगर के राजवाहे की पटरी पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन बदमाशों को घेर लिया।

इस दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश शाहनजर पुत्र नूर निवासी नन्हेड़ी थाना भोपा घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी इरफान बसेड़ा व कयूम निवासी नन्हेड़ी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। मुठभेड़ के दौरान थाना भोपा पर तैनात सिपाही अरुण घायल हो गया। घायलों को उपचार हेतु हॉस्पिटल भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचे मय 02 जिंदा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया है। गिरफ्तार शाहनजर जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है। पुलिस के अनुसार इनामी बदमाश शाहनजर के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बाकी दो बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी है।

रिपोर्ट

समर ठाकुर 
मुज़फ्फरनगर 
9368004900 
Share This Post