मुज़फ्फरनगर -ककरौली थाना पुलिस की गिरफ्त में मुठभेड़ के दोरान आया ऐसा गैंग, जिसको कहा जाता था लठमार लुटेरे

मुज़फ्फरनगर/उत्तरप्रदेश

मुज़फ्फरनगर में ककरौली थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लूटेरो को गिरफ्तार किया है। शातिर बदमाशों के कब्जे से चार (लठ) डण्डे , तीन तमंचे , कारतूस और लूट का मोबाइल बरामद किया है। इनका एक अन्य साथी मुज़फ्फरनगर जिला कारागार में बंद है। इन चारो बदमाशों ने बीती 20 जुलाई को गांव तेवड़ा में एक व्यक्ति की लूट के बाद हत्या कर दी थी।

दरअसल ककरौली थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ककरौली थाना क्षेत्र के जंगलो में सुभाष सैनी की टूबवैल के पास बदमाश छिपे हुए है और किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया , अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी , जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की और घेराबंदी कर तीन बदमाशों सलमान , फुरकान और फैज़ान को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

जबकि इनका एक अन्य साथी आसिफ बंगाली पहले से ही मुज़फ्फरनगर जिला कारागार में बंद है जो इनके साथ लूट के बाद हत्या की वारदात में शामिल था। तीनो शातिर बदमाशों के कब्जे से चार डण्डे , तीन तमंचे , कारतूस और लूट का मोबाइल बरामद किया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को इनकी तलाश थी , ककरौली पुलिस को मुखबिर द्वारा जंगलो में इनके होने की सूचना सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बीती 20 जुलाई को गांव तेवड़ा निवासी मूसा के साथ लूट के बाद हत्या कर दी थी और इनका एक अन्य साथी नई मंडी कोतवाली पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका  है।

समर ठाकुर 
प्रभारी/मुज़फ्फरनगर 
9368004900 
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW