दरिंदे आसिफ ने नोच डाला उसका जिस्म, मजबूरन लड़की को उठाना पड़ा ये खौफनाक कदम


दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। न जाने अब तक कितनी मासूम युवतियाँ इस दरिंदगी के हत्थे चढ़ चुकी है। रोज किसी न किसी युवती की चीखे सुनाई देती है और बस यही गुहार लगाती है कि दरिंद को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ऐसा ही एक दुष्कर्म का मामला बूंदी जिले के तालेडा क्षेत्र में सामने आया है जिसमें युवती ने आत्महत्या कर ली है।

दरिंद का शिकार बनी मासूम युवती ने अपनी जान ही ले ली। इस कदर हैवानियत का कहर बरसाने वालों से परेशान होकर युवती ने खुद को कमरे में बंद कर फंदा लगा दी। जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में युवती ने मरने से पहले सुसाइड़ नोट लिखा जिसमें उसने अपनी आपबीती लिखी, इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
तालेड़ा थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि 19 वर्षीय युवती ने सोमवार अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। बताया गया है कि जब युवती की माँ घर से बाहर पानी भरने नल पर गयी ,तभी युवती ने फासी लगा ली वापस आने पर माँ ने अपनी बेटी की लाश को फंदे से लटकता हुआ देखा। आसपास के लोगो को पता चला तो तुरंत ही युवती को निचे उतार अस्पताल ले जाया गया जहा युवती को मृत घोषित कर दिया। 
 
पुलिस ने बताया कि यवती ने मरने से पहले सुसाइड़ नोट में लिखा कि 5 अगस्त की शाम को आसिफ उसे चाय पिलाने के बहाने घर ले गया, चाय पिते ही युवती बेहोश होगयी। तालेड़ा स्टेशन निवासी आसिफ ने युवती के साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। होश आते ही युवती ने अपने आप को कोटा स्टेशन पर पाया। युवती ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया।  
वहीं, युवती के परिजनों ने इस मामले में तालेड़ा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। बहुत जल्द ही अपराधी को हिरासत में ले उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। 

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...