10 साल की मासूम बनी दरिंदगी का शिकार.. घर में घुसकर नोच डाला हैवान नासिर ने

उत्तर प्रदेश के बरेली से 10 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है जहां मासूम को अधेड़ उम्र के नासिर ने अपनी बहशी सोच से ग्रसित होकर नोंच डाला तथा दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बच्ची को हैवान नासिर के चंगुल से बचाया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश में पुलिस छानबीन कर रही है.

दो सम्प्रदायों के बीच का मामला होने के कारण इलाके में तनाव उत्पन हो गया जिसके बाद किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी. मामला बिशारतगंज क्षेत्र के रामगंगा किनारे बसे एक गांव का है. 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने घर में सो रही थी. इसी दौरान अधेड़ उम्र नासिर दीवार फांदकर अकेली सो रही बच्ची का मुँह दबाकर अपनी बांहों में जकड़ लिया. मासूम ने चिल्लाने की कोशिश की लेकिन नासिर ने तेजी से मुंह दबाए रखा. इस दौरान ने मासूम के कपड़े फाड़ दिए और हैवानियत पर उतारु हो गया

इसी बीच किसी तरह बच्ची मुंह से हाथ हटाने में कामयाब हो गई तथा चीख-पुकार करने लगी. आवाज सुनकर बच्ची का पिता कुछ ग्रामीणों समेत मौके पर पहुंचे.. किसी के आने की आहट पाकर नासिर पकड़ जाने के डर से वहां से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को खोजने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद नासिर के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो, और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share