Breaking News:

नवीन खान उस लड़की के साथ उसके परिवार वालों को भी कर चुका होता बर्बाद. यदि मौके पर न आया होता बजरंग दल

मेरठ के बाद यूपी के हरदोई में लव जिहाद का मामला सामने आया है। बता दें, हरदोई के हरियावा थाने के उतरा गांव की एक हिन्दू लड़की बीती 1 मार्च को अपने घर से लापता हो गयी। परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छान-बीन कर 24 मार्च को उसको बरामद कर लिया, परिवार वालों का कहना है की उसके ही गांव के एक मुस्लिम युवक नवीन खान ने लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। इसके बाद गुरुवार को पुलिस बयान दर्ज कराने के लिए लड़की को कोर्ट लेकर पहुंची, जहां पर बड़ी तादाद में बजरंग दल के कार्यकर्ता कोर्ट के बाहर पहले से ही मौजूद थे।
पुलिस के कोर्ट पहुँचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता ने लड़की को घरवालों को सौंपने को कहा जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को लड़की को अदालत में कलमबंद ब्यान दर्ज कराने के लिए अदालत लेकर आई थी। जबकि नवीन खान अभी भी पुलिस की हिरासत में है। गौरतलब है की नवीन खान का पहले भी एक निकाह हो चुका था। पुलिस ने जब नवीन खान की तलाश की तो दोनों ही उसके घर में ही पकड़े गए। इस दौरान जिले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के बाहर हिंदू वादी संगठन के लोग भी पहुंच गए।
 
जिसके बाद बजरंग दल नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इस मामले को लव जिहाद बताते हुए कहा की संस्कृति के खिलाफ कुछ होगा तो हम कुछ भी करेंगे कोर्ट के बाहर इस नेता की बात सुनकर पुलिस भी एक बार चौंक गई। इतना ही नहीं वहां मौजूद पुलिस अधिकारी भी इन कार्यकर्ताओं के सामने हाथ जोड़ते नजर आए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता इस बात पर अड़ रहे कि पुलिस लड़की को घरवालों को सौंप दे। 
इस मामले पर बजरंग दल के संयोजक अभिषेक दिवेदी का कहा की हरदाई में बजरंग दल लव जिहाद को चलने नहीं देगा। और हमें लगता है कि हमारी भारतीय संस्कृति को मुसलमानो द्वारा बर्बाद किया जा रहा है। और हम अपनी भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे।
कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि धर्म परिवर्तन के इरादे से लड़की को यहां बहला-फुसलाकर लाया गया था। फिलहाल लड़की महिला थाने में है और पुलिस बीच का रास्ता निकालकर उसे नारी निकेतन भेजने की तैयारी में जुटी है।
Share This Post