Breaking News:

गांधी के सिद्धांतो को त्याग रही है कांग्रेस ? विधायक का एलान – “अधिकारियो को जूते से मारो”

ये एक नया रूप है कांग्रेस का जिसमे वो तमाम बातें दूर दूर तक नहीं हैं जो उसके मुखिया रहे राहुल गांधी संसद में कहा करते थे या बाकी अन्य कांग्रेसी नाथूराम गोडसे की निंदा करते समय कहते हैं.. यहाँ पर मारना , बवाल करना , कालर पकड़ना जैसे शब्द बड़े पदाधिकारियों की तरफ से कहना आम बात हो गई है . वो भी उस जगह पर जहाँ उनकी सरकार है . ऐसी जगहों पर एक अधिकारी कितने दबाव में होगा इसका एहसास अपने आप किया जा सकता है .

विदित हो कि एक लम्बे समय बाद छत्तीसगढ़ की सत्ता में वापसी करने के बाद कांग्रेस जिस प्रकार से वहां एक नये रूप में दिखाई दे रही है वो किसी की भी कल्पना से भी परे है . अभी हाल में ही यहाँ के एक मंत्री मासूम बच्चो से अधिकारियो का कालर पकड़ने की सलाह देते हुए दिखाई दिए थे तो अब उन्ही से प्रेरणा ले कर उनके एक विधायक ने बढ़ा दिए हैं और भी 2 कदम आगे और साबित किया है कि अब कांग्रेस भटक रही है गांधी के उन सिद्धांतो से जिसकी दुहाई के साथ वो वोट लेती है .

ये बातें करने वाले हैं छत्तीसगढ़ से कांगेस के विधायक वृहस्पति सिंह और स्थान था बलरामपुर नामक जगह पर एक कार्यक्रम .. उन्हें अचानक ही जोश में आते हुए कहा कि कोई भी अधिकारी अगर गड़बड़ करेगा तो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करना है, इनको हर हालत में जांच कराकर जेल भेजो, जूता मारना पड़े तो जूता मारो,..  इस बयान की वजह से उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है और कांग्रेस सरकार के शासन में अधिकारियो पर दबाव को आसानी से समझा जा सकता है .

Share This Post