शर्मनाक! सड़क पर जलता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो.. पर नहीं की मदद

महाराष्ट्र : रोड पर एक व्यक्ति आग से झुलसता रहा, लोग उस रास्ते से गुजरते रहे लेकिन किसी ने भी उस व्यक्ति की मदद करने की कोशिश भी नहीं की। खबर महाराष्ट्र के बीड हाईवे की है जहां दिन के समय एक व्यक्ति जिन्दा जलता रहा लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। दरअसल, महाराष्ट्र के बीड जिले के हाईवे पर एक बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। जिस कारण बाइक सवार बुरी तरह घायल होकर बाइक के नीचे फंस गया और बाइक में आग लग गई।

सिर में चोट लगने के कारण व्यक्ति बेहोश हो गया जिस वजह से वह खुद की मदद नहीं कर पाया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को आग से बचाया। लेकिन तब तक शख्स पूरी तरह जल चुका था। बताया जा रहा है कि जिस वक्त दोनों बाइक की टक्कर हुई उसमें से एक बाइक सवार के पास शराब थी जिस कराण आग ज्यादा फैल गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है। मामले में सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम इस मामले में पूरी छानबीन कर रहे हैं और पीड़ित व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं।

दूसरी तरफ घटना में घायल हुए अन्य बाइक सवार को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि घटना में बाइक बुरी तरह जल चुकी है। जिससे नंबर प्लेट की मदद से व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करना भी काफी मुश्किल हो रही है। हालांकि, बाइक का पंजीकरण प्रभानी (पास का एक टाउन) में हुआ है जिससे बाइक सवार व्यक्ति की पहचान को लेकर जानकारी मिल सकती है। हमने नंबर प्लेट क्षेत्रीय ट्रांसपोर्ट अधिकारी को दे दी है, जिससे हमें कुछ मदद मिल सकती है।

Share This Post