Breaking News:

फर्जी पत्रकारों पर UP पुलिस का हल्ला बोल.. बाराबंकी पुलिस ने दबोचे 2 फर्जी पत्रकार जो शामिल थे उगाही जैसे कृत्य में


उत्तर प्रदेश पुलिस का ये बेहद सराहनीय कार्य कहा जाएगा जो समाज के हर वर्ग में छिपे अपराध को समूल खत्म करने की प्रतिबद्धता दिखाते हुए वो तमाम दबावों को किनारे रखते हुए न्याय पथ पर आगे बढ़ रही है.. इसी क्रम में जो शुरुआत जिला नॉएडा के एसएसपी IPS वैभव कृष्ण ने की थी उसी को शामली जिले में IPS श्री अजय कुमार ने आगे बढाया और अब उसी क्रम में जनपद बाराबंकी में भी IPS आकाश तोमर ने खोले हैं हाथ और समाज को अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की दिशा में किया एक बड़ा काम .

एक और इस्लामिक मुल्क की सीमाओं पर इजरायल बढ़ा रहा है अपनी सेना.. क्या अब एक नए देश में दिखेगी तबाही ?

विदित हो कि बाराबंकी पुलिस ने बेहद तत्परता और चौकसी दिखाते हुए 2 फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया है जो पत्रकारिता के नाम पर लोगों से अवैध वसूली आदि कृत्यों में काफी समय से लिप्त थे.. बाराबंकी जिले में IPS आकाश तोमर की बतौर पुलिस अधीक्षक तैनाती के बाद समाज के हर वर्ग से अपराध और भ्रष्टाचार को खत्म करने की जो मुहिम चली थी वो अब पत्रकारिता के पावन पेशे में छिपे कुछ अवांछित तत्वों तक पहुच गई है और समाज अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त होने की दिशा में चल चुका है .

जीजा आजम को लड़की अपहरण करके देता था उसका साला महरून.. वो भी नाबालिग

बाराबंकी पुलिस को पिछले काफी समय से 2 फर्जी पत्रकारों के द्वारा उगाही आदि की सूचना मिल रही थी जिस पर वो अपनी चौकन्नी निगाह लगाये हुए थे.. इसी क्रम में आख़िरकार सफलता मिली है थाना असंद्रा को जब दिन के करीब 2 बजे पठकन पुरवा के पास बोलेरो गाडी जिसका नम्बर UP ३२ JK 6441 था, से 2 लोग एक क्लिनिक पर गए और उन्होंने अपनी फर्जी ID कार्ड दिखा कर उगाही करनी चाही.. इतना ही नहीं वो अन्य दुकानदारों के सामान धौंस दिखाते हुए अपने वाहन में भरने लगे.

फर्जी पत्रकारों पर UP पुलिस का हल्ला बोल.. बाराबंकी पुलिस ने दबोचे 2 फर्जी पत्रकार जो शामिल थे उगाही जैसे कृत्य में

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को लगी वो फ़ौरन ही मौके पर पहुची और दोनों को हिरासत में ले लिया. जांच में ID कार्ड फर्जी पाए गये और इनके नाम मोहित और प्रवीन होने पाए गये.. इनकी गिरफ्तारी का स्थान देवीगंज चौराहा असन्द्रा बाराबंकी था और समय लगभग 1 बजे दोपहर का.. इनको गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी अक्षय कुमार, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार हेड कांस्टेबल अनूप कुमार व कांस्टेबल जय नारायण यादव रहे.. इन फर्जी पत्रकारों की गिरफ्तारी का बाराबंकी की जनता के साथ – 2 कई स्थापित व सम्मानित पत्रकारों ने स्वागत किया है और बाराबंकी पुलिस व उसके प्रमुख आकाश तोमर का धन्यवाद किया है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...