Breaking News:

संस्कृति से ही हर देश की पहचान है.. ये बखूबी जानते है योगी जी इसलिए उठाया ये कदम


वो वक्त दूर नहीं जब हिन्दुस्थान का भगवा पुरे विश्व में अपना परचम लहरायेगा और पुरे विश्व को भगवामय कर देगा। फिलहाल भारत की संस्कृति का परचम यूपी में लहराया जा रहा है। यूपी जो पूरी तरह से मुगलों के आने के बाद बदल कर रख दिया गया उसको दुरस्त करने के लिए योगी आदित्यनाथ तन मन से लगे हुए है। विदित हो की भगवा रंग के स्कूल बैग और पुस्तिकाओं के वितरण के बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बुधवार को भगवा रंग वाली 50 बसों का उद्घाटन कर हरी झंडी दिखाई।

यह बसें राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर संपर्क स्थापित करेंगी। मिली जानकारी के मुताबित उद्घाटन के लिए भगवा रंग के पर्दों और भगवा रंग के गुब्बारों के साथ बसों को सजाया गया था। जो की लोगों के आकर्षण का कारण बना।
ज्ञात हो की यूपी राज्य रोड कॉर्पोरेशन द्वारा चलाए जा रहे संकल्प नामक बस सेवा, राज्य के आंतरिक इलाकों से जोड़ा जायेगा, जहां भाजपा सरकार “गौरव पथ” बनाने की योजना बना रही है और शहीद सैनिकों के गांवों को सड़कों से जोड़ने की योजना बना रही है।

आपको बता दे की यह परियोजना अगले चार सालों में 40,000 गांवों को सार्वजनिक परिवहन प्रदान करने की सरकार की योजना का हिस्सा है, और वाराणसी, गोरखपुर, कानपुर, इलाहाबाद, बरेली और मोरादाबाद से शुरू हो रही है। वर्तमान में संकल्प योजना के तहत लगभग 1500 बसें 16,000 गांवों को परिवहन प्रदान करती हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share