6 साल की दुधमुहीं बच्ची से बलात्कार कर के मार डाला फारुख ने.. लाश भर दी बोरे में

एक बार फिर से लिख दी गई है दरिंदगी की दास्ताँ .. ये ऐसा नरपिशाच जिसको तरस भी नहीं आया उस मासूम की चीखों पर और उसने पहले तो उस दुधमुही बच्ची से अपनी हवस की आग शांत की फिर उसके बाद उसको तडपा तडपा कर मार डाला .. दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई थी और उसने आगे बच्ची की लाश को बेरहमी से बोरे में भर कर ठिकाने लगाने की तैयारी भी कर ली थी लेकिन लोगों की सतर्कता से आख़िरकार वो पकड़ा गया और अब पुलिस भेज रही है उसको जेल ..

ऐसे दरिंदो को फांसी कब मिलेगी ये नहीं पता लेकिन जनता सरकार की तरफ टकटकी लगा कर देख रही है कि वो ऐसे हैवानो के लिए सुपर फ़ास्ट ट्रैक कब लाएगी.. इस से पहले दिल्ली में भी एक मासूम के साथ एक दरिंदा मोहम्मद आसू बलत्कार किया था और दूसरे दरिन्दे अली को बच्ची से बलात्कार से पहले ही सतकर्ता से बचा लिया गया था … ये मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर और प्रयागराज के मध्य में पड़ने वाले जिले फतेहपुर का है जहाँ एक बार फिर से एक मासूम बलि चढ़ी है एक नरपिशाच की हैवानियत पर .

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में 6 साल की बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने पड़ोस के एक युवक ने रेप के बाद हत्या कर दी। आरोपी शव को बोरी में भरकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था तभी गांव वालों की नजर उस पर पड़ी। लोगों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी और आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। मामला फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक परिवार का मुखिया मुंबई में सिलाई का काम करता है।

ये बच्ची गाँव में अपनी माँ के साथ रहती थी ..6 साल की बच्ची तीन बहन और दो भाइयों में दूसरे नंबर की थी। दरिंदगी की शिकार बच्ची की गम में बेसुध मां ने बताया कि शाम छह बजे तक उसने बेटी को घर के बाहर बच्चों के साथ खेलते देखा था। उसके बाद अचानक ही बेटी लापता हो गई। इसके बाद बच्ची का शव बोरी में भर दिया। बच्ची को खोजते हुए बच्ची के परिवार वाले जब हैवान बन चुके दरिन्दे फारुख के घर गए तो मना कर दिया कि बच्ची घर में है ही नहीं .. जबकि उसकी बातों से झूठ साफ टपक रहा था .

फिलहाल पुलिस ने घायल आरोपी फारुख को पुलिस कस्टडी में लेकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। साथ ही गांव में गस्त कर तनाव के माहौल को शांत कराया। इस मामले को लेकर एसपी ने बताया की एक 6 वर्षीय बच्ची की हत्या उसके पडोसी ने कर दी है जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि हो पायेगी कि बच्ची की हत्या कैसे की गई है?

Share This Post