अब नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में दलित परिवार की 9 साल की बच्ची का बलात्कार.. बलात्कारी का नाम “शाहनवाज”

एक बाढ़ जैसी आ चुकी है ऐसी घटनाओं की जिसमे फूल जैसी मासूम बच्चियां आ चुकी हैं उस निकृष्ट सोच के निशाने पर जिसमे बच्ची होने का अर्थ मासूमियत, स्नेह, ममता नही बल्कि हवस होना दिख रहा है..समाज के अंदर छिपे हुए ऐसे दरिंदो के चलते वर्तमान समय मे मचा हुआहै कोहराम क्योंकि अब तक आतंकवाद से हर पल सतर्क रह कर अपनी व अपनो की जान बचाती जनता चिंतित है अपने बेटियों की लज़्ज़ा व जीवन की सुरक्षा के लिए..सबसे हैरानी की बात ये है कि ये बलात्कारी एक ही मानसिकता के , एक ही वर्ग के ज्यादा सामने आ रहे हैं जिस के बाद कुछ लोगों को ये किसी बड़ी साजिश की आशंका भी लगने लगी है.. ऐसी साजिश की आशंका से डरे और सहमे लोगों के कमेंट सोशल मीडिया पर आराम से देखे जा सकते हैं..

अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग बच्ची से बलात्कार.. दरिन्दे का नाम है “सलीम”

ज्ञात हो कि जिन बेटियों को हिन्दू समाज देवी की तरह पूजता है, जिन मासूमो की उपस्थिति के बिना हिन्दू समाज का सबसे पवित्र व्रत नवरात्रि भी संभव नही है आखिर में उन्ही बच्चियों को हवस का भूखे दरिंदों द्वारा एक एक कर के जगह बदल कर निशाना बनाया जा रहा है.. पहले घटना अलीगढ़ में हुई जहां दरिंदे का नाम जाहिद था, फिर वैसी घटना बाराबंकी में हुई जहाँ दरिंदे का नाम सलीम था, फिर एक घटना बरेली में हुई जिसमें हवसी कुकर्मी का नाम अरबाज निकला, फिर हृदय विरादक घटना मेरठ में हुई थी जिसमें कुकर्मी का नाम शादाब निकला, फिर हमीरपुर जिले में एक लाश कब्रिस्तान में पाई गई जिसके साथ बलात्कार हुआ था.. और अब एक नई दरिंदगी हुई है महादेव शिव की नगरी व नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में जिसमे हैवान का नाम शाहनवाज के रूप में सामने आ रहा है..

मोदी का नारा चुराया एक और देश ने और लगने लगे हैं नारे कि- “आएगा तो……”

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की के पिता कपड़े धोने का काम करते हैं। शनिवार की दोपहर में उसके पिता धोबी घाट गए थे। लड़की अपनी छोटी बहन के साथ पास में ही एक रिश्तेदार के घर गई थी। इसी बीच आरोपी वहां पहुंचा और कपड़े देने के बहाने उसे अपने घर बुलाया। आरोप है कि इसी दौरान उसने लड़की से रेप किया। आरोपी का नाम शाहनवाज बताया जा रहा है और वह गाजीपुर के दिलदारनगर का रहने वाला है..घटना के बाद लड़की के परिजन कोतवाली पहुंचे और पूरी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है..इस घटना से  लोगो में रोष फैल गया है और सभी तत्काल शाहनवाज के लिए फांसी की माँग कर रहे है. ये घटना शहर कोतवाली इलाके के मध्‍यमेश्‍वर इलाके की है.. कोतवाली थाना प्रभारी शरत चंद त्रिपाठी ने बताया कि नाबालिग से रेप के मामले में पॉक्‍सो समेत एससी-एसटी ऐक्‍ट में मुकदमा कायम किया गया है। बच्‍ची का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी शहनवाज को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post