कई बंगलादेशियो को दबोच चुकी सहारनपुर पुलिस ने अब दबोचे 2 पाकिस्तानी

भारत के अन्दर रह रहे संदिग्धों और बाहरी घुसपैठियों के खिलाफ अगर किसी जिले की पुलिस ने सबसे ज्यादा सतर्कता और कर्तव्यनिष्ठा दिखाई है तो वो है उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस..  जिले की सतर्क पुलिस ने पिछले कुछ समय से अवैध बंगलादेशियो के खिलाफ एक बड़ा अभियान छेड़ रखा था जिसके शिंकजे में कई बंगलादेशी पहले ही फंस चुके है लेकिन अब उसी सतर्कता और चौकन्नी निगाह में चढ़ गये हैं २ अवैध पाकिस्तानी जिनको समय रहते गिरफ्तार कर लिया गया है .

लड़की बोली मुस्लिम लड़के से- “अगर सच में मुझसे प्यार करते हो तो आओ हिन्दू बनो” .. अब सोच में पड़ गया है वो

यहाँ ध्यान देने योग्य है कि सहारनपुर पुलिस की कमान जब से वहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के हाथो में गई है तब से वहां की पुलिस के अंदर अभूतपूर्व तेजी देखने को मिल रही है. सहारनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मटिया महल में रह रहे हमद और अनस काफी समय से सहारनपुर में रह रहे थे .. इस बीच इन्होने अपना आधार, पासपोर्ट और मतदाता पहचान पत्र भी बनवा लिया था. इसके लिए इन्होने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का सहारा लिया था .

देवभूमि में बढ़ रहा संक्रमण तो जनता खुद क़ानून ले रही हाथ में.. फूंक दिया गया जीशान का घर

ये दोनों अपनी माँ के साथ पाकिस्तान से आये थे और फिर यहीं रह गये थे . इनकी माँ फरहाना परवीन पाकिस्तान की नागरिकता के साथ मात्र 45 दिनों के लिए भारत आई थीं लेकिन यहाँ पर नदीम के साथ निकाह कर के ये वापस नहीं गईं .. बाद में इन्होने अपने दोनों बेटों के भी सभी जरूरी सरकारी कागजात फर्जी जन्मप्रमाण पत्र के सहारे से बनवा लिए थे.. लेकिन पुलिस की नजर से ये सभी बच नहीं पाए और आख़िरकार पुलिस ने हमद और अनस को मय प्रमाण गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस के इस सराहनीय कार्य की चर्चा पूरे प्रदेश में हैं और आम जनता की जुबानी ये कहा जा रहा है कि सहारनपुर अब सुरक्षित हाथो में है…

जीत से पहले खौफ फैला समाजवादी समर्थकों का.. किसी और को वोट की बात करने वाले का किया ये हाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post