अब बीजेपी के इस फैसले से हर गरीब का भरेगा पेट और दिल्ली होगी पॉल्यून फ्री

नई दिल्ली : नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने रविवार को संकल्प पत्र जारी किया। पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में दिल्ली के लोगों से कई बड़े वादे किए हैं। इसमें गरीबों को दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के तहत 10 रुपए में थाली देने और दिल्ली को पॉल्यूशन फ्री बनाने जैसे वादे किए गए। 
बता दें कि संकल्प पत्र में दिल्ली में नया टैक्स नहीं लगाने का वादा किया गया है। इसके साथ ही बीजेपी ने गरीबों की मदद और शिक्षा में सुधार करने और प्रदूषण रोकने के लिए वृक्षारोपण करने का वादा किया है। इसके अलावा लोगों के लिए परमानेंट हेल्थ कार्ड और प्राइमरी हॉस्पिटल में वर्जुअल कंसल्टेंसी मिलेगी। अस्पतालों में बेड बढ़ाए जाएंगे। 
आयुष को मेन स्ट्रीम में शामिल करेंगे। सरकारी स्कूलों में बेहतर एजुकेशन के लिए स्टूडेंट्स का हेल्ड इंश्योरेंस, स्मार्ट क्लास रूम और अंग्रेजी-कंप्यूटर सिखाने पर जोर दिया जाएगा। वहीं, मनोज तिवारी ने कहा कि जिस दिल्ली में 16 हजार की थाली की चर्चा हो। वहां हम 10 रुपए में गरीबों को खाना देंगे। दिल्ली को कूड़ा और प्रदूषण मुक्त करेंगे। 
हमारे पार्षदों के साथ हर महीने आरडब्ल्यूए के साथ मीटिंग होगी। उनकी परेशानियां सुनेंगे और इसका अपडेट भी लोगों को देंगे। सौर उर्जा को बढ़ावा दिया जाएगा। दिल्ली को ढलाव मुक्त करने के लिए घर-घर जाकर कचरा इकट्ठा करेंगे। ड्रेनेज सिस्टम को मजबूत कर जल भराव की परेशानी को दूर करने की कोशिश रहेगी। गौरतलब है कि दिल्ली के 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग होगी. जिसके नतीजे 26 को आएंगे।  
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW