अब बुलंदशहर के SP सिटी भी हटाये गए.. शत प्रतिशत सत्य साबित हुआ सुदर्शन न्यूज अपने एक एक दावों पर

“शोर मचाने से सत्य नही दबा करता है”  आखिरकार ये सब सत्य उस समय साबित हुआ जब सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक को बुलंदशहर पुलिस द्वारा मिले एक प्रतिउत्तर को न सिर्फ UP पुलिस के लगभग हर हैंडल द्वारा शेयर किया गया बल्कि तथाकथित बुद्धिजीवी, स्वघोषित पत्रकारों की लॉबी और कुछ सेकुलर नेताओं ने भी उस पर जम कर बयान बाज़ी की थी.. इसके पीछे एकमात्र मकसद था कि जैसे तेज़ी बुलन्दशहर में आयोजित इज्तेमा को पूरी तरह से क्लीन चिट देना और उस पर किसी भी प्रकार का सवाल उठाने वाले के सवाल को दबाना.. लेकिन आखिरकार वो सत्य सामने आ ही गया जिसको दबाने के भरसक प्रयास किये गए थे ..

जहां एक तरफ अधिक संख्या में भीड़ आने के चलते बुलंदशहर के जिलाधिकारी ने इज्तेमा के आयोजकों को नोटिस जारी कर के सुदर्शन न्यूज की खबर पर पूरी तरह से मुहर लगाई थी अब वहीं “बुलंदशहर में सब सही चल रहा और इज्तेमा पूरी तरह से नियमानुसार बीत गया” का ट्वीट करने वाले बुलंदशहर पुलिस प्रशासन पर गिरी है गाज.. सबसे पहले पुलिस क्षेत्राधिकारी व चौकी इंचार्ज के तबादले से शुरू हुआ ये विषय धीरे धीरे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक नगर व अब पुलिस अधीक्षक सिटी के तबादले तब जा पहुँचा है ..ज्ञात हो कि बुलंदशहर पुलिस के SP सिटी प्रवीण रंजन भी अब हटा दिए गए हैं और उन्हें UP 100 में कार्यभार दिया गया है ..

सबसे खास बात ये रही कि अलीगढ़ में अपराधियों का काल बने पुलिस अधिकारी श्री अतुल कुमार श्रीवास्तव को अब अलीगढ़ SP सिटी की जिम्मेदारी दी गयी है ..बुलंदशहर पुलिस इजेत्मा में न सिर्फ भीड़ को नियंत्रित करने में असफल रही थी बल्कि खुद पुलिस के आगे एक वाहन पर 3 – 3 लोगों को बिना हेलमेट के सवारी करते देखा गया था और सड़क को पूरी तरह से घेर कर रखा गया था जिसको तमाम विरोधों के बाद भी सुदर्शन न्यूज ने पूरी तरह से प्रमुखता से उठाया था .. यहां तक कि खुद बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह व विधायक ने अपने साथ इस इज्तेमा के चलते हुई गम्भीर समस्याओं को खुद कर सुदर्शन न्यूज के माध्यम से सबके सामने रखा था जिस पर सब उत्तर प्रदेश शासन ने अधिकारियों के पेंच कसे हैं .., कुल मिला कर सुदर्शन न्यूज की खबर पूरी तरह से सत्य साबित हुई जिसके बाद एक ट्वीट के खूब प्रचार करने वाले स्वघोषित पत्रकारों व तथाकथित बुद्धिजीवयों में खामोशी दिख रही है .

Share This Post

Leave a Reply