एक तरफ घर में चल रही थी शादी की तैयारियां और दूसरी तरफ रची जा रही थी हत्या की साजिश

ऑनर किलिंग का कहर है की रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। ना जाने कितने ही जोड़े इसकी बलि चढ़ गए है। यूपी के ही बदायूं में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जहां पर एक प्रमी जोड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने बताया कि लड़की के परिजनों ने लड़के को शादी की बात करने के बहाने से बुलाया था।

आरोपों के मुताबिक, घर पहुंचते ही लड़के की कुल्हाड़ी से काटकर और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस दौरान जब लड़की प्रेमी को बचाने आई तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया। वारदात के बाद से लड़की के परिजन फरार हैं। घटना वजीरगंज इलाके के उरैना गांव की है।

क्या है पूरा मामला-

बता दें कि उरैना गांव की रहने वाली आशा और गोविंदा के बीच प्यार परवान चढ़ा तो युवती के परिजनों ने घर से बाहर निकलने पर बंदिश लगा दी। लड़की के परिजन रिश्ते से नाराज थे। करीब दो महीने पहले प्रेमी युगल एक साथ भाग गए थे। जिसके बाद गांव में पंचायत हुई और इस पंचायत में दोनों ही परिवारों की सहमति से फैसला हुआ कि आशा और गोविंदा की शादी कर दी जाए। और इन दोनों की शादी की तारीख भी तय कर दी गई।

21 मई को दोनों की शदी होने वाली थी। इसी दौरान आशा के परिवार वालों ने गोविंदा को शादी की तैयारियों के बारे में बातचीत के बहाने से घर बुलाया और दोनों की हत्या कर दी गई। वारदात की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मामले में गोविंदा के परिजनों की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Share This Post