हाजी फहीम की पोस्ट पर निशाने पर था जीआरपी जवान कमल शुक्ला, तभी उस पोस्ट में किसी ने कमेंट किया योगी और मोदी का नाम

मुरादाबाद : फेसबुक पर पोस्ट व कमेंट आना एक आम बात हो चुकी है। पर पोस्ट जब किसी नेता को लेकर आती है, तब वो पोस्ट आम नहीं होती है। तब वो पोस्ट अपने आप में एक में एक चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसा ही बिलकुल मुरादाबाद के जनपद में सपा के नेता द्वारा की गयी पोस्ट पर पीएम मोदी और सीएम योगी पर गलत कमेंट करने पर हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक,  हाल ही में हुए बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जीआरपी के सिपाही कमल शुक्ला का युवती से रेप का जिक्र करते हुए यूपी के बिलारी सपा विधायक हाजी फहीम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था। जिसपर तीन लोगों ने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए कमेंट किया था। बीजेपी के नगर अध्यक्ष डॉ विजय शर्मा ने इस मामले के सामने आते ही इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को देते हुए, इसकी शिकायत दर्ज करायी है।  

आपको बता दें कि, भाजपा नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री हो, मुख्यमंत्री हो, या फिर सवैंधानिक पद पर बैठे किसी भी व्यक्ति के खिलाफ गलत भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए। इसे भाजपा या फिर सपा से ना जोङे। गिरफ्त में आया आरोपी इंटर का छात्र है। ख़ुफ़िया एजेंसियों कि माने तो, तीनो आरोपी सपा के ही आदमी बताये जा रहे हैं।     

 

Share This Post