जैसे सहारनपुर हिंसा के पीछे था हाजी इकबाल. वैसे मध्यप्रदेश विवाद के पीछे था अफीम माफिया, जल्द होगा बेनकाब…

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 6 जून को किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस ने रिपोर्ट जारी करते हुए बताया है कि इसके लिए अफीम तस्कर जिम्मेदार थे। बता दें कि इस हिंसा में 5 किसानों की मौत हो गयी थी। मध्यप्रदेश पुलिस ने हिंसा के रिपोर्ट दिखाते हुए बताया कि इसमें अफीम तस्करों का हाथ है। पुलिस ने 32 आरोपियों की सूची जारी करते हुए उन्हें फरार बताया और कहा की पुलिस उनकी तलाश में लगी हुयी है।
 
मध्यप्रदेश के पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने मंदसौर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले माह हुए किसान आंदोलन में हिंसा भड़काने वालों में अफीम की तस्करी करने वाले शामिल थे। पुलिस ने इन 32 आरोपियों की सूची जारी की और उन्हें फरार बताया। मंदसौर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने पहले ही पता लगा लिया था इसमें अफीम तस्करो का हाथ है। 
अफीम की तस्करी और मादक पदार्थों के धंधे में आरोपी रहे जिले के 32 ऐसे लोगों की पहचान की गयी है, जो पिछले माह किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़काने में शामिल रहे थे। पुलिस द्वारा जारी की गयी सूची में 19 फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5000-5000 रुपये जबकि 12 आरोपियों पर 1000-1000 रुपये तथा एक आरोपी पर 3000 रुपये की इनाम घोषित किया गया है। पुलिस इन आरोपियों तलाश में लगी हुयी है। 
Share This Post