मुंह की खाने के बाद भी बेशर्म पाकिस्तान ने सेना के काफिले पर किया आतंकी हमला

श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकता हैं। इतनी बार मुँह की खाने के बाद भी पाक की बेशर्मी ख़त्म ही नहीं हो रही है। अपनी बेशर्मी को बरकरार रखते हुए एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर हाईवे पर सेना के काफिले पर एक बार फिर पाक आतंकियों ने हमला किया है। 
सेना का ये काफिला जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा थे, तभी पाक आतंकियों ने भारतीय सेना को अपना निशाना बनाया। इस आतंकी हमले में सेना का एक जवान वीरगति प्राप्त हो गया है और छह जवानों के गंभीर रूप से घायल हो गए है। तो वही दूसरी तरफ, सेना ने पूरे इलाक़े को घेर कर उसकी छान-बीन शुरू कर दी है। खुफिया सूत्रों की मानें तो, इस हमले में लश्कर के आतंकियों का ही हाथ माना जा रहा है। 
लश्कर आतंकी श्रीनगर, जम्मू और सांबा के अलावा पंजाब में गुरदासपुर और दीनानगर जैसे इलाकों को भी निशाना बना सकते हैं। ज्ञात हो कि, पिछले हफ्ते त्राल में सेना ने हिज्बुल कमांडर सब्जार बट को मार गिराया था। इसके अलावा सेना ने घाटी में सक्रिय 12 खूंखार आतंकियों की लिस्ट भी तैयार की है जिसमें अबु दुजाना समेत कई आतंकी शामिल है। इन सभी का बदला लेने के लिए आतंकी बार-बार भारतीय सेना पर हमला कर रहे है।  
Share This Post